Vikrant Massey Apologize To Sara Ali Khan: फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी और पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई 'मर्डर मुबारक' एक्ट्रेस सारा अली खान से माफी मांगी है. सारा अली खान को लेकर विक्रांत मैसी की पहले से धारणा थी कि एक्ट्रेस अपने 'बालों और मेकअप' को बहुत ज्यादा प्रायोरिटी देती हैं. हालांकि, दोनों ने चित्रांगदा सिंह के साथ 'गैसलाइट' में काम किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्रांत ने खुलासा किया कि इस दौरान उनको सारा की क्षमता का एहसास हुआ. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी. वीडियो अब Reddit पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विक्रांत कहते हैं, 'दुर्भाग्य से, हम सभी के पास कुछ गलत विचार और धारणाएं हैं और हमने इसके बारे में सुना है. नेपोटिज्म और विशेषाधिकार की समझ है. खास कर पिछले दो या तीन सालों में ये वहीं पर था. 



विक्रांत की माफी पर सारा का रिएक्शन 


'12वीं फेल' एक्टर अपनी बात रखते हुए आगे कहा, 'और एक एक्टर के तौर से वे किसको और क्या प्रायोरिटी देती है. मुझे लगता है कि मैं असल में उनसे प्रभावित हुआ और मैं अपने इस विचार के लिए उनसे माफी भी मांगता हूं'. वहीं, सारा ने भी इस पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, 'उन्हें विक्रांत का माफी मांगना याद नहीं है, लेकिन वे उनकी सोच के लिए उन्हें दोष नहीं देती हैं, क्योंकि थोड़ा-बहुत मुझे भी इसकी आदत हो गई है. मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं. इसके साथ पूर्वकल्पित धारणाएं जुड़ी हुई हैं और इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है'.