Vikrant Massey Video: 'विक्रांत मैसी'...आज इस नाम को हर कोई जानता है. कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' में कमाल का काम कर अभिनेता ने सबका दिल जीता. विक्रांत को लगातार अलग-अलग अवॉर्ड ने नवाजा जा रहा है. मगर विक्रांत के लिए शुरुआत में इंडस्ट्री में पैर जमाना बिल्कुल भी आसान नहीं था. हाल ही में एक इवेंट के दौरान अभिनेता को स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के साथ बात करते हुए इमोशनल देखा गया. विक्रांत ने बताया कि उनकी स्मृति ईरानी के साथ पहली मुलाकात कब हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्मृति ईरानी के सामने भावुक हुए विक्रांत मैसी


हाल ही में विक्रांत मैसी एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे. इस दौरान अभिनेता को स्मृति ईरानी ने अवॉर्ड दिया था. पुरस्कार लेने के बाद विक्रांत ने सालों पहले का समय याद करते हुए किस्सा बताया. वो कहते हैं, 'साल 2006 में एक लड़के ने मुझे बताया कि मैम आपसे मिलना चाहती हैं. वो स्मृति ईरानी थीं. मैंने मैम से मुलाकात की. वो मुझे जानती नहीं थीं, लेकिन उन्होंने मेरे कुछ शो देखे थे.' 



स्मृति ईरानी ने कर ली थी अभिनेता की पहचान


विक्रांत ने बताया कि पहली मुलाकात के दौरान उन्हें स्मृति ईरानी ने कहा - 'तुममे बहुत पोटेंशियल है.' इसके बाद दोनों एक साथ बैठे. उन्होंने विक्रांत को शाम का नाश्ता भी दिया. दोनों ने लंबे समय तक बात की. इसी के एक महीने बाद विक्रांत को एक प्रोडक्शन हाउस से ऑफर मिला था. स्मृति ईरानी ने ही विक्रांत के नाम का सुझाव दिया था. अभिनेता यह किस्सा बताते हुए बहुत भावुक नजर आए. स्मृति ईरानी के हाथों से अवॉर्ड लेने उनके लिए बहुत बड़ी बात है. 



3 मई को रिलीज हो रही है विक्रांत की फिल्म


बता दें कि विक्रांत मैसी जल्द ही 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे. फिल्म 3 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में अभिनेता एक नया किरदार निभाते दिखेंगे. विक्रांत के साथ इस फिल्म में राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी.