The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की 'द साबरमती रिपोर्ट' के टीजर में साल 2002 में साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना के बारे में दिखाया गया था. मेकर्स एक खास कहानी इस फिल्म के जरिए दिखाने वाले हैं. 'द साबरमती रिपोर्ट' पावरफुल, इंटेंस होने के साथ-साथ दिलचस्प भी होने वाली है. मेकर्स ने अब घोषणा की है कि सिनेमाघरों में मूवी कब रिलीज होगी. इस अपडेट से फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज डेट 


'द साबरमती रिपोर्ट' 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने कुछ देर पहले रिलीज डेट से पर्दा उठाया है. साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना 22 साल बाद तक लोगों की नजरों से छुपी रही. टीजर आते ही लोगों के बीच में यह घटना चर्चा का विषय बन गई. फैंस पूरी कहानी को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं. साथ ही विक्रांत मैसी का भी मूवी में एक अनोखा किरदार देखने के लिए मिलेगा. 


दरअसल, उन्हें भारत में आचार संहिता के कारण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए उन्होंने 2 अगस्त, 2024 को फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले अब सभी की निगाहें इसके ट्रेलर पर टिकी हुई हैं.


अयोध्या में 14 करोड़ की जमीन के बाद बिग बी ने अलीबाग में खरीदी महंगी प्रॉपर्टी, जानें कीमत



विक्रांत मैसी जीतेंगे दिल 


बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के एक डिविजन बालाजी मोशन पिक्चर्स इस फिल्म को लेकर आने वाले हैं.‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. 12वीं फेल के बाद से विक्रांत मैसी चर्चा में हैं. ऐसे में फैंस उनके नए रोल को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं.  



सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा कश्यप को दिया था छोड़


किसने की है डायरेक्ट


इस फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है और  शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है. फिल्म 2 अगस्त 2024 को रिलीज होगी. देखना होगा कि फिल्म के अपडेट्स को जैसे रिस्पांस मिल रहा है, वैसा ही प्यार मूवी को भी मिलता है या नहीं.