सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा कश्यप को दिया था छोड़
Advertisement
trendingNow12216284

सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा कश्यप को दिया था छोड़

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. मगर हाल ही में अभिनेता ने उस समय के बारे में बताया जब दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा कश्यप को दिया था छोड़

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी से लोग इंस्पिरेशन लेते हैं. दोनों अक्सर कपल गोल सेट करते दिखते हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और सालों से एक दूसरे की ढाल बनकर खड़े हो रहे हैं. मगर एक दौर ऐसे भी आया था जब आयुष्मान और ताहिरा का ब्रेकअप हो गया था. ऐसा 'रोडीज' की सक्सेस के बाद हुआ था. आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी. 

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा 

मैशेबल महफिल के साथ बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने करियर के शुरुआती समय के बारे में बात की. अभिनेता ने बताया कि  कैसे सक्सेस का असर ताहिरा के साथ उनके रिश्ते पर पड़ा था. उन्होंने 'रोडीज' जीतने और रियलिटी टीवी होस्ट बन  सुर्खियां बटोरने के बाद के समय के बारे में बताया.  वो कहते हैं,'16-17 की उम्र में फेम को हैंडल करना मुश्किल है. मुझे याद है कि मैंने अपनी करेंट गर्लफ्रेंड से रिश्ता तोड़ लिया था क्योंकि मेरा फोकस दूसरी लड़कियों की तरफ जा रहा था.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR

 6 महीने बाद हुआ था पछतावा 

आयुष्मान खुराना बताते हैं कि सक्सेस के बाद कैसे उनके सिर पर फेम का बुखार चढ़ गया था. अभिनेता ने बताया उस समय वो चंडीगढ़ के सबसे फेमस लड़कों में से थे. उन्होंने इसके बाद ताहिरा से ये कहकर ब्रेकअप किया था कि वो अपनी लाइफ जीना चाहते थे. मगर 6 महीने के अंदर उन्हें चीजें समझ आ गईं और वो दोबारा ताहिरा के पास गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब सिर चढ़ गई थी सक्सेस 

कुछ समय पहले अभिनेता ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए भी बताया कि साल 2012 में फेम उनके सिर पर चढ़ा था. उनके स्वभाव में भी बहुत बदलाव आ गया था. 

मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- 'वो लोग हम लोगों से...'

कब की थी शादी? 

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने 2008 में शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी कॉलेज से शुरू हुआ थी. कपल का एक बेटा और बेटी भी है. अब दोनों एक साथ मस्त लाइफ जी रहे हैं. 

Trending news