Vikrant Massey: विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की कई सारे तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी शीतल का व्रत तुड़वाते नजर आए. उन्होंने सालों से चले आ रहे परम्परावादी रिवाज को तोड़ते हुए  पत्नी के पांव भी छुए. '12वीं फेल' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें फैंस को उनके करवा चौथ सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छुए एक दूसरे के पैर


पहली तस्वीर में शीतल छलनी से विक्रांत को देखती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी में वह एक्टर के पैर छूती हुई दिखीं. अगली तस्वीर में विक्रांत अपनी पत्नी के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं. आखिरी प्यारी तस्वीर में मैसी शीतल को पानी पिलाकर उनका व्रत तुड़वाते नजर आ रहे हैं. रविवार को शीतल ने अपने आठ महीने के बेटे वरदान के साथ अपने जश्न की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. शीतल गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं. उन्होंने गुलाबी और गोल्‍डन रंग की चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया. वहीं विक्रांत सफेद कुर्ता-पायजामा पहने दिखे.


 



 


 


ट्वीट से मचा था बवाल


फरवरी में विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर एक हत्या के मामले के संबंध में 2018 में किए गए अपने ट्वीट के लिए माफी मांगी थीं. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका इरादा कभी भी हिंदू समुदाय को ठेस पहुंचाने का नहीं था. हाल के वर्षों में उन्होंने विभिन्न हिंदू त्योहार मनाए हैं. उन्होंने अपने बेटे वरदान के नामकरण समारोह के दौरान भी हिंदू परंपरिक रीति-रिवाजों से साथ मुंबई में घर पर परिवार के लोगों के साथ किया.  तस्वीरें शेयर करते हुए उस वक्त लिखा था- 'ये किसी आशीर्वाद से कम नहीं है.. हमने उसका नाम वरदान रखा है.'


सलमान खान को धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग का यू टर्न, पहले भेजा मैसेज अब मांग रहा माफी; झारखंड से जुड़े हैं तार


 



कोरल रेशमी साड़ी, हाथ में मूसल पकड़े नजर आईं शोभिता, गोधुमा राय पसुपु दंचदम रस्म PHOTOS


वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत हाल ही में क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' में दिखाई दिए थे. इसमें एक्टर ने प्रेम सिंह का रोल निभाया था. वो जल्द ही फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में दिखाई देंगे, जो 15 नवंबर को रिलीज होगी. 
 


इनपुट-एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.