सलमान खान को धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग का यू टर्न, पहले भेजा मैसेज अब मांग रहा माफी; झारखंड से जुड़े हैं तार
Advertisement
trendingNow12482168

सलमान खान को धमकी देने वाले बिश्नोई गैंग का यू टर्न, पहले भेजा मैसेज अब मांग रहा माफी; झारखंड से जुड़े हैं तार

Salman Khan को जो धमकी भरा मैसेज मिला था अब उसी नंबर से एक और मैसेज आया है. इस नंबर वाले व्यक्ति ने माफी मांगी है इसके साथ ही कुछ ऐसा कह दिया कि मुंबई पुलिस अब उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही है.

सलमान खान

Salman Khan Death Threat: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला था. जिसमें बिश्नोई गैंग के सदस्य ने सलमान से लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्न करने के 5 करोड़ मांगे थे. इस धमकी को हल्के में लेने पर बाबा सिद्दीकी से भी बुरा सलमान का हाल करने की बात कही थी. अब इसी मैसेज वाले व्हाट्सअप नंबर से मुंबई ट्रैफिक पुलिस के और मैसेज आया है जिसमें उसने माफी मांगी है.

झारखंड से जुड़े हैं तार
मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक और मैसेज मिला है. ये मैसेज उसी व्हाट्सअप वाले नंबर से है जिसने पहले सलमान खान को धमकी भरा मैसेज लिखा था. इस मैसेज करने वाले नंबर से जौ मैसेज आया है उसमें माफी मांगी गई है. फिलहाल पुलिस लोकेशन ट्रेस कर रही है. ये मैसेज झारखंड से आया है. हालांकि बाकी इन्वेस्टिगेशन अंडर प्रोसेस है.

 

'ये बात अब ईगो की नहीं रही...' सलमान खान काले हिरण मामले पर बोले भजन सम्राट अनूप जलोटा- बिश्नोई समाज मंदिर जाकर मांगो माफी

18 अक्टूबर को किया था सुलह करवाने का दावा
दरअसल, इसी नंबर से 18 अक्टूबर को जब मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मैसेज मिला था तो दुश्मनी खत्म कराने का दावा किया था.उस वक्त मैसेज में लिखा था कि अगर वो इसे हल्के में लेगा को सलमान खान का हाल करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. लेकिन अब जो दोबारा मैसेज भेजा उसमें लिखा कि गलती से ये मैसेज भेज दिया और अब इसकी माफी मांगते हैं.

शुरू हुई जांच

इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल जिस लोकेशन से मैसेज आया है वो झारखंड ट्रेस हुआ है. आपको बता दें. पहला मैसेज बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद आया था. जिसके बाद सलमान खान की सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट कर दी थी. यहां तक कि 'बिग बॉस 18' का 'वीकेंड का वार' भी सलमान खान ने 60 सुरक्षा बलों की मौजूदगी में शूट किया था. 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. ​

 

Trending news