नई दिल्ली: जब हम किसी को दिल से पसंद करते हैं तो उसके इस दुनिया से जाने के बाद भी हम उसे कई बार याद करते हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब विदेश की सड़क पर उन्हें ऐसा अनुभव हुआ कि दिग्गज फिल्ममेकर और डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) उनकी फिल्म का गाना गा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस इमोशनल पल को शाहरुख ने न सिर्फ वीडियो में कैद किया बल्कि फैंस के साथ शेयर भी किया. अब विदेश की सड़क किनारे गाने वाले इस स्ट्रीट सिंगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है. देखिए यह वीडियो...




वीडियो में, शाहरुख ने एक स्ट्रीट संगीतकार को अपने कैमरे में कैद किया है. यह म्यूजिशियन शाहरुख और यश चोपड़ा की सुपरडुपर हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 'तुझे देखा तो ये जाना सनम...' की धुन बजाने के साथ अपने ही लहजे में इसे गा भी रहा था. वीडियो को ट्वीट करते हुए, सुपरस्टार ने लिखा, "अचानक बस... यशजी याद आए. शायद यह गायकों की टोपी है?"


बता दें कि यश चोपड़ा का निधन 2012 में शाहरुख खान-कैटरीना कैफ-अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म 'जब तक है जान' की शूटिंग पूरी करने के ठीक बाद हो गया था. बॉलीवुड में आज भी यश चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी वाली फिल्में जमकर पसंद की जाती हैं.


ये वीडियो भी देखें:



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें