नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की इस साल फिल्म 'हिंदी मीडियम' रिलीज हुई थी. इसके बाद अब वह एक और फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म का नाम है 'करीब-करीब सिंगल'. कुछ दिनों से फिल्म के एक के बाद एक कई पोस्टर्स रिलीज किए गए और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का यह ट्रेलर काफी अच्छा है. इसे एक बार देखने के बाद आपका इसे बार-बार देखने का मन करेगा. फिल्म में इरफान के साथ मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस पार्वती ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह पार्वती की पहली बॉलीवुड फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंदेखें, बेटे तैमूर के साथ बहन सोहा का बर्थडे मनाने पहुंचे सैफ-करीना!


अब अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें शुरुआत में योगी और जया अपना इंट्रोडक्शन देते हैं और इसके बाद फिल्म में दोनों की जर्नी शुरू होती है. गंगा घाट से लेकर देश के अलग-अलग कोने में घूमती हुई फिल्म की कहानी काफी मजेदार लगती है. फिल्म में दोनों का ही अंदाज काफी अलग और इंप्रेसिव है. आपको भी यह फिल्म काफी हंसाने वाली है. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर



बता दें, इस फिल्म को तनुजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है. चंद्रा इससे पहले 'दुश्मन' और 'संघर्ष' जैसी फिल्में बना चुकी हैं. यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें