हार्दिक पंड्या. इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर तरह तरह की बातें हो रही है. चर्चा तो ये भी है कि नताशा स्टेनकोविक संग वह तलाक लेने वाले हैं. हालांकि इस पर अभी तक उन्होंने रिएक्ट नहीं किया है. इस बीच हार्दिक पत्नी मायके गई हैं तो यहां उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है,जहां वह बॉलीवुड हसीना संग ठुमके लगा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का. जहां हार्दिक पंड्या संग बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे डांस करती दिख रही हैं. एक ओर पंड्या और दूसरी ओर पांडे... ये देख लोगों ने दोनों का नाम जोड़ना शुरू कर दिया. फैंस सोशल मीडिया पर कहने लगे कि अंबानी ने बना दी इनकी जोड़ी.


अनन्या पांडे संग हार्दिक का डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वयारल हो रहा है जहां पीले लहंगे में अनन्या पांडे तो हार्दिक पंड्या उनके साथ जमकर डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में शिखर पहाड़िया भी है जो खूब मस्ती कर रहे हैं. वीडियो को देख फैंस का रिएक्शन भी सामने आने लगा है. सब दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.



हार्दिक पंड्या की पत्नी गईं मायके
हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक मायके यानी सर्बिया चली गई हैं. हाल में ही उन्होंने पोस्ट करके साफ किया था कि वह घर लौट आई हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि वह हमेशा के लिए इंडिया छोड़कर गई हैं या फिर कुछ समय के लिए.


रिद्दिमा पंडित ने आखिरकार शुभम गिल के लिए कह दी इतनी प्यारी सी बात, शादी की खबरों पर भी दे दिया जवाब


 


अनन्या पांडे का हुआ था ब्रेकअप
जहां एक ओर हार्दिक पंड्या की तलाक की चर्चा है तो वहीं अनन्या पांडे का भी कुछ समय पहले ही ब्रेकअप हुआ है. वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं लेकिन इसी साल दोनों का ब्रेकअप हो गया था.