रिद्दिमा पंडित ने आखिरकार शुभम गिल के लिए कह दी इतनी प्यारी सी बात, शादी की खबरों पर भी दे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12342084

रिद्दिमा पंडित ने आखिरकार शुभम गिल के लिए कह दी इतनी प्यारी सी बात, शादी की खबरों पर भी दे दिया जवाब

Ridhima Pandit on Shubman Gill: रिद्दिमा पंडित ने एक बार फिर शुभम गिल के साथ चल रही शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने उन सभी रूमर्स पर बयान दिया है जहां कहा जा रहा था कि वह दिसंबर में शादी कर सकती है. साथ ही शुभम गिल के लिए उन्होंने एक प्यारा सा बयान भी दिया है.

रिद्दिमा पंडित ने आखिरकार शुभम गिल के लिए कह दी इतनी प्यारी सी बात

एक्ट्रेस रिद्दिमा पंडित और क्रिकेटर शुभम गिल को लेकर शादी की चर्चा है. लगातार खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. अफवाहें तो ये भी हैं कि दोनों दिसंबर 2024 में सात फेरे ले सकते हैं. अब इन सब गॉसिप्स के बीच रिद्दिमा पंडित ने शुभम गिल को लेकर रिएक्ट किया है. साथ ही क्रिकेटर को बहुत क्यूट बताया है. चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.

'फिल्मी ज्ञान' को दिए इंटरव्यू में शुभम गिल संग चल रही शादी की चर्चा पर रिद्दिमा पंडित ने रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वह तो उन्हें जानती तक नहीं है. लेकिन ये जरूर है कि वह उन्हें क्यूट लगते हैं.

शुभम गिल को डेटिंग के मामले पर रिद्दिमा पंडित ने कहा, 'नहीं. पहली बात तो ये कि मैं उन्हें जानती तक नहीं हूं. मुझे लगता है कि वह अमेजिंग स्पोर्ट्स पर्सन हैं.लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती हूं. जब मैं कभी उन्हें मिलूंगी तो मैं श्योर हूं कि हम लोग हंसेंगे इस बारे में. मुझे लगता है कि वह बहुत बहुत क्यूट हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जैसा सोच रहे हैं लोग.'

कैसे शुरू हुए रिद्दिमा और शुभम को लेकर रूमर्स
मई 2024 में रिद्दिमा पंडित ने पहली बार शादी के रूमर्स पर रिएक्ट किया था. 'बहू हमारी रजनीकांत' एक्ट्रेस की शुभम गिल से शादी की चर्चा को लेकर एक रिपोर्ट आई थी. तब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साफ किया था कि वह शुभम को जानती तक नहीं हैं.

भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, परेशान हुईं कॉमेडियन ने लगाई मदद की गुहार

 

रिद्धिमा पंडित ने पहले भी खारिज की थी ये अफवाहें
उन्होंने लिखा था, 'मैं उठी तो बहुत सारे पत्रकारों के फोन आ रहे थे और पूछ रहे ते कि शादी कर रही हो. क्या प्लान है. तो बता दूं मैं शादी नहीं कर रही हूं. ऐसा जरूरी कुछ मेरी जिंदगी मेरी जिंदगी में होगा तो मैं खुद अनाउंस करूंगी. इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.'

सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर? सात समंदर पार चली गई हैं हसीना! शेयर किया पोस्ट

 

कौन है रिद्दिमा पंडित
रिद्दिमा पंडित टीवी का जाना-पहचाना नाम है. उन्होंने खतरा, खतरा, खतरा और बहू हमारी रजनीकांत जैसे शोज में काम किया है. वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी 9 में भी दिख चुकी हैं जहां वह सेकेंड रनरअप रही थीं. वहएक वेब सीरीज Hum - I'm Because of Us में भी दिखी थीं.

Trending news