मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की रौनक अलग है. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. इससे पहले परिवार ने शिव शक्ति का आयोजन किया. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैमिली, उद्योगपति और राजनीति जगत की हस्तियों को स्पॉट किया गया. इस बीच सबकी नजरें ईशा अंबानी की सासु मां स्वाति पीरामल पर ठहर गईं. वह इस फंक्शन के लिए काफी डिफरेंट स्टाइल में दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा अंबानी के हसबैंड आनंद पीरामल हैं. आनंद की मां स्वाति पीरामल हैं. नीता अंबानी की समधन 68 साल की हैं. जो पेशे से डॉक्टर और साइंटिस्ट हैं. स्वाति की एजुकेशन क्वालिकेशन को लेकर अक्सर लोग सर्च करते हैं. उन्हें लोग ब्यूटी विद ब्रेन कहते हैं.


शिव शक्ति पूजा में स्वाति पीरामल



बुधवार को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा का कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस दौरान स्वाति पीरामल ने जामुनी रंग की साड़ी पहनी. जो कि एकदम जगमगाते लुक में नजर आईं. उन्होंने पैप्स को पोज भी दिए और स्माइल से हर किसी का दिल जीत लिया. स्वाति पीरामल के अलावा इस फंक्शन में अनन्या पांडे, रणवीर सिंह, कैलाश खेर, उद्धव ठाकरे, शनाया कपूर मानुषी छिल्लर और जान्हवी कपूर समेत तमाम सितारे पहुंचे.


ईशा अंबानी की सास स्वाति पीरामल की पढ़ाई-लिखाई



ईशा अंबानी की सासु मां डॉक्टर और साइंटिस्ट हैं. कारोबारी अजय पीरामल की पत्नी ने हावर्ड स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ से पढ़ाई की है और उन्होंने मुंबई से MBBS कंप्लीट किया. स्वाति पीरामल के विज्ञान, फार्मास्युटिकल्स, वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में योगदान को देखते हुए पद्मश्री अवॉर्ड से भी उन्हें सम्मानित किया गया था. इतना ही नहीं, वह मनमोहन सरकार में साइंटिफिक एडवायजरी काउंसिल की सदस्य भी रह चुकी हैं.



स्वाति पीरामल ने साल 1976 में अजय पीरामल के साथ शादी की. दोनों के दो बच्चे हैं आनंद पीरामल और नंदिनी पीरामल. स्वाति के पिता निरंजन शाह भी कारोबारी रहे हैं. जबकि मां अरुणिका शाह शेफ. इनका एक भाई भी हैं निरव शाह और वह भी बिजनेसमैन हैं.