Rakul Preet Singh On Adults Scenes: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली रकुल प्रीत सिंह अब तक कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुल प्रीत इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जैकी भगनानी के साथ शादी की थी. रकुल फिल्मों में अपने अभिनय के साथ साथ ग्लैमर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कई साउथ फिल्मों और हिंदी फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस अब जल्द ही कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं, जो शादी के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. उनके फैंस भी बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मों में एडल्ट सीन्स को लेकर बात की थी.



रकुल को नहीं एडल्ट सीन करने से कोई परहेज 


दरअसल, रकुल प्रीत का ये स्टेटमेंट साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान का है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, उस दौरान उन्होंने फिल्मों में एडल्ट सीन्स को लेकर खुलकर बात की थी और कहा था कि उन्हें ऐसे सीन्स करने में कोई परहेज नहीं है. एक्ट्रेस से सवाल किया गया था, 'उन्हें ऑनस्क्रीन लिप-लॉक करने में कोई परहेज है? इस पर रकुल ने जवाब देते हुए कहा था, 'अगर स्क्रिप्ट में ऐसे सीन्स की डिमांड होगी तो वो बिल्कुल करेंगी. इसके लिए वो तैयार हैं'. 


चलते-चलते लड़खड़ाने लगी एक्ट्रेस, बहन ने थामा हाथ; Vidoe देख यूजर्स बोले- नशे में धुत है क्या?



साथ ही एक्ट्रेस ने बताई क्या है कंडीशन


इसके साथ ही रकुल ने ये भी साफ कर दिया था कि वो ऐसे सीन्स एक ही कंडीशन पर करेंगी. उन्होंने कहा था, 'लेकिन ऐसे सीन्स को फिल्म में पब्लिसिटी के लिए नहीं डालना चाहिए'. इसके अलावा रकुल प्रीत ने एक्ट्रेस के कपड़ों और ग्लैमरस दिखने को लेकर भी बात की थी और कहा था, 'ग्लैमर फिल्म इंडस्ट्री का जरूरी हिस्सा है. हर कोई चाहता है कि वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को ग्लैमरस कपड़ों में देखे'. बता दें, वो जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं,जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.