चलते-चलते लड़खड़ाने लगी एक्ट्रेस, बहन ने थामा हाथ; Vidoe देख यूजर्स बोले- नशे में धुत है क्या?
Advertisement
trendingNow12325746

चलते-चलते लड़खड़ाने लगी एक्ट्रेस, बहन ने थामा हाथ; Vidoe देख यूजर्स बोले- नशे में धुत है क्या?

Tv Actress: हमेशा अपने अतरंगी फैशन सेंस और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद उर्फी एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है.

Urfi Javed Viral Video

Urfi Javed Viral Video: अक्सर ही अपने अलग से अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा किसी न किसी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर बनी ही रहती हैं. हालांकि, उनको इन बातों से रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता और वो खुद की जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं, लेकिन उर्फी एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है, जिसके पीछे की वजह इस बार कुछ अलग है. 

जी हां, हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी किसी पार्टी से घर लौटती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी हल्के गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी ने मिनिमम मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है और हाई हील्स कैरी कर रखी हैं, लेकिन वीडियो में उर्फी के ट्रोल होने के वजह ये है कि वो चलते-चलते लड़खड़ाती नजर आ रही हैं, जिनकी उनकी बहन संभालती हैं. 

चलते-चलते लड़खड़ाईं उर्फी जावेद 

दरअसल, बीती रात उर्फी जावेद मुंबई के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. उनके साथ उनकी बहन और कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लड़खड़ाती नजर आती है. वीडियो में कई बार तो उर्फी गिरते-गिरते भी बचीं, जिसके बाद उनकी बहन उनको संभालती नजर आती हैं, जो उनका हाथ पकड़ती है और उनके साथ चलने लगती हैं. इसके बाद उर्फी की बहन उनको पकड़कर कार तक लेकर जाती है और उनको गाड़ी में बैठाती हैं. 

घर लौटते ही जस्टिन बीबर ने ताजा की भारत की यादें, अनंत-राधिका और ओरी संग बैक-टू-बैक शेयर की Photos-Videos

उर्फी को खरी-खोटी सुना रहे फैंस

उर्फी को ऐसे लड़खड़ाता देख पैप्स भी उनसे कहते हैं, 'लगता है ज्यादा हो गई'. इसके बाद उनकी बहन पैपराजी से कहती हैं, 'प्लीज रहने दीजिए, गिर जाएंगे हम लोग'. उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसको देख फैंस गुस्से से भड़क रहे हैं और कमेंट्स में काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. वायरल वीडियो में उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए एक यूजर कहते हैं, 'ये बहुत ज्यादा ड्रिंक है'.दूसरे ने लिखा, 'नशे में धुत है ये, इतना कौन पीता है'. 

Trending news