Rekha Marriage: रेखा (Rekha) की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है. एक्ट्रेस से जुड़ी कई अफवाहें अक्सर सामने आती रहती हैं. हालांकि 1990 में बिजनेसमैन-पति मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद रेखा ने दूसरी शादी नहीं की लेकिन फिर भी उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से अक्सर सुनाई दे ही जाते हैं. एक्ट्रेस ने  मार्च 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन शादी के सात महीने बाद ही मुकेश ने सुसाइड कर लिया था. बहरहाल, रेखा 2004 में सिमी ग्रेवाल के शो में आई थीं इस दौरान उन्होंने दोबारा शादी करने के सवाल पर चौंकाने वाली बात कही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब रेखा ने कहा, 'महिला से शादी क्यों नहीं कर सकती?' 


जब सिमी ने रेखा से पूछा कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी? इस पर रेखा ने तपाक से सवाल किया था कि, 'आपका मतलब किसी आदमी के साथ ?' इस पर सिमी ने रेखा से कहा था कि, 'जाहिर तौर पर आप किसी महिला से शादी नहीं करेंगी'. जिस पर रेखा बोलीं, 'क्यों नहीं'. रेखा ने आगे बोला, 'मेरे अनुसार, मेरी शादी खुद से, मेरे प्रोफेशन से और मेरे प्रियजनों से हो चुकी है’. इस शो के दौरान रेखा से उनकी और विनोद मेहरा की कथित शादी के बारे में भी पूछा गया था. सिमी ने रेखा पूछा था कि, 'क्या 1973 में आपने विनोद मेहरा से शादी की थी?’ इस सवाल के जवाब में रेखा ने कहा, 'एक्सक्यूज्मी मी, एक्सक्यूज्मी मी …’ . हालांकि, सिमी ने तब भी सवाल पूछना जारी रखा और एक्ट्रेस से पूछा, 'आपकी उनसे शादी हुई थी ? क्या 2 महीने तक ये शादी नहीं चली थी?   



विनोद मेहरा पर फाइनली ये बोलीं थीं रेखा 


सिमी के सवालों पर रेखा ने आगे कहा कि , 'नहीं, जैसे मेरी शादी फारुक अब्दुल्ला के साथ भी हुई थी ? नहीं ना, कोई भी कुछ भी कह सकता है. आप मेरे से सवाल कर रहीं हैं लेकिन मैं इसका जवाब नहीं देना चाहती क्योंकि ये जरूरी नहीं है’. रेखा ने आगे कहा कि, 'विनोद मेहरा मेरे शुभचिंतक थे और मेरे बेहद करीबी थे'.