Sajid Khan Bigg Boss 16: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर की लिस्ट में शुमार साजिद खान इन दिनों बिग बॉस के घर में छाए हुए हैं. साजिद हमेशा से ही अपनी मर्जी के मालिक रहे हैं लिहाजा शो में भी वो वहीं करते हैं जो उन्हें पसंद है. इसके आगे वो बिग बॉस तक की नहीं सुनते. साजिद खान की खासियत है उनका ह्यूमर जो उन्हें भीड़ में सबसे अलग बनाता है इसके अलावा उनके बयान अक्सर ही हलचल मचा देते हैं. एक ऐसा ही बयान साजिद ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लेकर भी दिया था जिसने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब ऐश्वर्या को दिया बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी  
ये बयान साजिद खान ने कॉफी विद करन में दिया था. जब वो शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे. करण जौहर शो में हमेशा ही विवादित सवाल पूछते हैं लिहाजा एक ऐसा ही सवाल उन्होंने बेबाक साजिद से भी पूछा. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में आप बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी का अवॉर्ड किसे देना चाहेंगे. इसके जवाब में साजिद ने ऐश्वर्या का नाम लिया था. क्योंकि उनकी मुस्कान भी प्लास्टिक है. इस बयान के बाद काफी होल हल्ला मचा था.  वैसे सिर्फ साजिद ही नहीं बल्कि इमरान हाशमी ने भी कॉफी विद करन में ऐश्वर्या को लेकर ऐसा ही कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे दिया था. जब उन्होंने इस विश्व सुंदरी को प्लास्टिक ही कह दिया था.



जीत की ओर बढ़ रहे साजिद के कदम
धीर-धीरे संभलकर खेलते हुए साजिद अब बिग बॉस 16 में जीत की ओर बढ़ रहे हैं. एक –एक कर कंटेस्टेंट घर से बेघर होते जा रहे हैं तो वहीं साजिद नॉमिनेशन से भी फिलहाल बचे हुए हैं. वो हर कंटेस्टेंट से अच्छी तरह बनाकर चल रहे हैं तो बड़े होने का फायदा भी उन्हें खूब मिल रहा है. घरवालों की नजरों से वो हर बार बचकर निकल जाते हैं.    


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं