Shah Rukh Khan Jackie Chan: स्विटजरलैंड में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आए हिंदी सिनेमा के मेगास्टार शाहरुख खान ने फेस्टिवल के आर्टिस्टिक डायरेक्टर से जैकी चैन के लिए अपनी दोस्ती और रिश्तों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें जैकी चैन बहुत पसंद हैं और वे शाहरुख को इंस्पायर करते हैं. मेगास्टार ने आगे कहा कि जब उनके बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ तो वो जैकी चैन की तरह ही दिखता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना ही नहीं, शाहरुख खान को लगता था कि आर्यन बड़े होकर जैकी चैन जैसा ही बनेगा. उन्होंने बताया, 'जब मेरा बेटा, मेरा पहला बेटा आर्यन पैदा हुआ, तो मुझे वाकई लगा कि वो जैकी चैन जैसा दिखता है. आप जानते हैं, जब बच्चे पैदा होते हैं, तो वे थोड़े... वो जैकी चैन जैसा था. वो मुझे जैकी चैन जैसा दिखता था और फिर मैंने उसे ताइक्वांडो में ट्रेन किया. ये सोचते हुए कि वो बड़ा होकर जैकी चैन बनेगा. और मैं असल में चाहता था कि वो जैकी चैन बने'. 



जैकी चैन जैसा दिखाता था आर्यन खान 


शाहरुख खान ने आगे बात करते हुए कहा, 'मुझे याद है कि मेरा एक दोस्त उनसे कहीं मिला था. उसने आर्यन के लिए एक कैप पर साइन किए थे और फिर कई सालों बाद, मुझे लगता है कि तीन, चार साल पहले, मुझे सऊदी अरब में उनसे मिलने का सौभाग्य मिला. और वो उतना ही अमेजिंग, उतना ही प्यारा था जितना मैंने उससे उम्मीद की थी'. शाहरुख खान ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी और जैकी चैन की भी एक चीनी रेस्तरां खोलने की प्लानिंग की थी. 


कौन हैं ये मॉडल? पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किया फ्लर्ट; फिर कियारा आडवाणी को बोला 'सॉरी'



चीनी रेस्तरां खोलना चाहते थे शाहरुख-जैकी


शाहरुख ने याद करते हुए बताया, 'उनसे मिलना मेरे लिए सौभाग्य और खुशी की बात रही है और अगर वे कभी इस इंटरव्यू देखें, तो आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने वादा किया था कि वे मेरे साथ पार्टनरशिप में एक चीनी रेस्तरां खोलेंगे और उन्होंने ऐसा नहीं किया. तो, जैकी चैन प्लीज अब रेस्तरां खोलते हैं'! शोबिज की दुनिया से अपने पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, 'अगर मैं अपने पसंदीदा स्टार्स की बात करूं तो मिस्टर माइकल जे. फॉक्स, मिस्टर अल पचिनो, डी नीरो शामिल हैं. मुझे लगता है कि मिस्टर जैकी चैन उनमें सबसे ऊपर होंगे'.