Advertisement
trendingPhotos2379823
photoDetails1hindi

कौन हैं ये मॉडल? पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किया फ्लर्ट; फिर कियारा आडवाणी को बोला 'सॉरी'

Who Is Australia Model Alicia Kaur: इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें एक मॉडल बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस करती और फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. हालांकि, बाद में वो कियारा आडवाणी से इसके लिए माफी भी मांगी. लेकिन ये मोहतरमा है कौन ये जानने के लिए कियारा और सिद्धार्थ के फैंस बेताब हुए जा रहे हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये मॉडल कौन है और क्या करती हैं?

कौन हैं ऑस्ट्रेलिया मॉडल?

1/6
कौन हैं ऑस्ट्रेलिया मॉडल?

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. इसी दौरान उनकी कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी और उनके साथ रैंप वॉक कर रहीं एक को-मॉडल की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. दोनों ने साथ ही ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फैंस को कियारा के लिए चिंता सताने लगी. वहीं, इन फोटो-वीडियो के सामने आने के बाद फैंस के मन में एक ही सवाल घूम रहा है ये मॉडल है कौन?

ऑस्ट्रेलिया मॉडल एलिसिया कौर

2/6
ऑस्ट्रेलिया मॉडल एलिसिया कौर

इस मॉडल का नाम एलिसिया कौर है, जो पिछले करीब 10 साल से मॉडलिंग कर रही हैं. वे ऑस्ट्रेलिया से हैं, लेकिन फिलहाल मुंबई में रहती हैं. उन्होंने मॉडलिंग तब शुरू की जब वे सिर्फ तीन साल की थीं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एली इंडिया को बताया था कि उन्हें 19 साल की उम्र में एक मशहूर एजेंसी ने साइन किया था. इससे पहले उन्हें 45 बार रिजेक्ट किया गया था. बताया जाता है कि उन्होंने भारत में बसने से पहले चीन और यूरोप में मॉडलिंग की कोशिश की थी. 

पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किया फ्लर्ट

3/6
पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ किया फ्लर्ट

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रैंप वॉक करने के बाद एलिसिया कौर देश में  वायरल हो गईं. दरअसल, उनके कुछ फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें जब मॉडल सिद्धार्थ के साथ चल रही थी, तो कोरियोग्राफी के तौर पर उन्होंने एक्टर का कॉलर खींचा. रैंप पर पोज देते समय सिद्धार्थ और मॉडल दोनों ने एक-दूसरे के बेहद करीब खड़े थी. इस दौरान एक्टर गोल्ड डिटेलिंग के साथ ब्लैक कलर के टक्सीडो में काफी शानदार लग रहे थे. इवेंट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

फिर कियारा आडवाणी को बोला सॉरी

4/6
फिर कियारा आडवाणी को बोला सॉरी

इसके बाद एलिसिया कौर ने रनवे से वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किए था, जिनके साथ उन्होंने सिद्धार्थ की पति और एक्ट्रेस कियारा से माफी मांगी नजर आईं. उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सॉरी कियारा'. वहीं, दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'ये हमारा काम है'. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी एक रील शेयर की, जिसमें मॉडल उनके साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. सभी फोटो-वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.  

इंडिया में रहती हैं एलिसिया कौर

5/6
इंडिया में रहती हैं एलिसिया कौर

वहीं, अगर एलिसिया कौर के बारे में बात करें तो उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और वो भारत को काफी पसंद करती हैं. उनकी इंस्टाग्राम बायो में लिखा है, 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर इंडिया 2023'. उन्होंने एले इंडिया को बताया कि वे हमेशा से ही विदेश में ऐसा देश खोजना चाहती थीं जहां उनका लुक सबसे अच्छी तरह से फिट हो सके. उन्होंने बताया कि वे भारत में अपनी लाइफ को काफी अच्छा बताया है और साथ ही उन्होंने भारत को को अपना घर जैसा बताया.  

शेयर करती हैं शानदार तस्वीरें

6/6
शेयर करती हैं शानदार तस्वीरें

एले इंडिया से बात करते हुए एलिसिया कौर ने भारत की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनको यहां की लाइफस्टाइल और लोग काफी पसंद आए. साथ ही वो इस सफर के लिए काफी खुश और देश की आभारी हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि मैंने कभी हार नहीं मानी'. बता दें, एलिसिया कौर की भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. उनको इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं और उनको बेहद प्यार भी करते हैं, जिनके साथ वो अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़