Where Is Now This 80s Young Amitabh Bachchan: 5 दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर अमिताभ बच्चन राज कर रहे हैं. 'कुली', 'शक्ति', 'अमर अकबर एंथनी' और 'मिस्टर नटरवर' लाल जैसी फिल्मों ने बिग बी को बॉलीवुड का 'एंग्री यंग मैन' बना दिया. इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन तो पॉपुलर हुए ही साथ ही एक बच्चा भी खूब सुर्खियों में रहा. ये बच्चा वही था जिसने बिग बी के बचपन का किरदार कई फिल्मों में निभाया था. ये दौर 70 से 80 के दशक का था. इस बच्चे को मास्टर रवि (Master Ravi) के नाम से बुलाते थे. लेकिन क्या आपको पता है ये बच्चा अब कहां है और क्या कर रहा है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां है ये बिग बी के बचपन के रोल वाला बच्चा?
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पहले की जितनी भी फिल्में हैं उसमें ज्यादातर उनका नाम विजय रहा है. इसी विजय के बचपन का रोल स्क्रीन पर रवि वलेचा ने प्ले किया. रवि ने महज 4 साल की उम्र में सिनेमा में एंट्री कर ली थी. इन्होंने ना केवल अमिताभ बच्चन के साथ काम किया बल्कि उस वक्त दिलीप कुमार और ऋषि कपूर के साथ भी खूब काम किया.


 



मलयालम सीरीज '1000 बेबीज' की स्क्रिप्ट सुन हैरान रह गई थीं नीना गुप्ता, अंत ऐसा उड़ा देगा दिमाग के परखच्चे


 


1976 में किया था डेब्यू
रवि वलेचा की पहली डेब्यू फिल्म 'फकीरा' थी जो 1976 में रिलीज हुई थी. इसके बाद 1977 में 'अमर अकबर एंथोनी' ने उन्हें करियर के पीक पर पहुंचा दिया. छोटी सी उम्र में ही रवि को खूब नाम और शोहरत मिल गई थी. रवि की फिल्मों में डिमांड काफी थी, लेकिन अचानक रवि ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया.


क्या सही में बॉक्स ऑफिस पर सूनामी लेकर आने वाली है 'बाहुबली 3'? 'कंगुवा' प्रोड्यूसर ने दे दिया बड़ा हिंट 


बन गए बिजनेसमैन


फिल्मों से किनारा करने के बाद रवि बड़े हुए तो उन्होंने फिल्मों का फिर दोबारा रुख नहीं किया. लेकिन टेलीविजन में जरूर ट्राई किया. हालांकि सब कुछ छोड़कर अपना पूरा फोकस फिर बिजनेस की तरफ किया. आज रवि वलेचा बिजनेस इंडस्ट्री में नामी चेहरा हैं. जानकारी के मुताबिक रवि बच्चों को पर्सनालिटी डेवलेपमेंट के लिए ट्रेंड करते हैं और साथ ही बाकी स्किल्स के लिए भी 
ट्रेनिंग देते हैं.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.