Tabu and Nagarjuna: फिल्मी दुनिया में कई एक्टर्स-एक्ट्रेस ऐसे रहे हैं, जिनके रिश्ते ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन उन्होंने कभी अपना रिश्ता सामने से आकर कबूल नहीं किया और ना ही वह किसी मुकाम पर पहुंच पाया. आज हम भी ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं, जिनका एक समय पर शादीशुदा मेगास्टार के साथ खूब नाम जुड़ा. लेकिन दोनों ने ही कभी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. दिलचस्प बात तो यह है कि वह शादीशुदा मेगास्टार अपनी फैमिली के साथ हैं और टॉप एक्ट्रेस 52 साल की होकर भी सिंगल हैं. चलिए, यहां बताते हैं कि आखिर 52 साल की वह एक्ट्रेस कौन हैं, जो सलमान खान की तरह सिंगल लाइफ जी रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तब्बू का जुड़ा सुपरस्टार संग नाम


एक समय ऐसा था जब शादीशुदा नागार्जुन (Nagarjun) का टॉप एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के साथ खूब नाम जुड़ा था. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ बयां नहीं किया. लेकिन ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट्स हैं, जो दावा करती हैं कि नागार्जुन से अपने रिश्ते को लेकर तब्बू काफी सीरियस थीं. रिपोर्ट्स में ऐसे भी दावे किए गए कि उस दौरान तब्बू, मुंबई छोड़कर हैरदाबाद शिफ्ट हो गई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू और नागार्जुन एक या दो साल नहीं, बल्कि 15 साल एक साथ रहे थे. लेकिन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम पर नहीं पहुंच सका और ऐसे में तब्बू और नागार्जुन अलग होना पड़ा. 



नागर्जुन ने तब्बू संग रिश्ते पर की थी बात


नागार्जुन(Nagarjun News) ने साल 2007 में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था, जहां सुपरस्टार ने अपने और तब्बू के रिश्ते को लेकर बात की थी. नागार्जुन का कहना था- 'वह दोनों लंबे समय तक अच्छे दोस्त रहे हैं. वह जब तब्बू से पहली बार मिले थे तो 21 या 22 साल के थे, और वह महज 16 साल की थीं.' नागार्जुन ने बताया था कि 'उन्हें तब्बू के संग अपनी दोस्ती के बारे में कुछ छिपाना नहीं है.' नागार्जुन ने इंटरव्यू में कहा था- 'आज भी जब उनका नाम आता है, तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. सुपरस्टार ने तब्बू को एक प्यारी शख्स और कमाल दोस्त बताया था.' नागार्जुन का कहना था कि 'लोगों ने उनके शब्दों को अलग तरह से लिया है.'  



तब्बू ने नागार्जुन संग रिश्ते पर कही थी ये बात


वहीं तब्बू (Tabu News) ने नागार्जुन को अपना करीबी दोस्त बताया था. तब्बू ने साल 2007 में ही करण जौहर के टॉक शो, 'कॉफी विद करण' में नागार्जुन संग डेटिंग रूमर्स पर रिएक्शन दिया था. तब्बू ने नागार्जुन को अपने 'करीबी लोगों' में बताया था. एक्ट्रेस का कहना था कि उन दोनों का रिश्ता उनके लिए बहुत इम्पोर्टेंट और कभी बदलने वाला नहीं है. और उनके पास अपने रिश्ते के लिए कोई स्पेसिफिक लेबल नहीं है. एक्ट्रेस का डेटिंग की अफवाहों पर कहना था कि वह इन्हें लेकर कुछ नहीं कर सकती हैं.  



कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; सुपरस्टार हैं आज


तब्बू और नागार्जुन की फिल्म


तब्बू और नागार्जुन ने तेलुगु फिल्म Ninne Pelladata (1993) में एक साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म के दौरान नागार्जुन और तब्बू की मुलाकात हुई थी और यहीं दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था, जो साल 2012 में जाकर खत्म हो गया. हालांकि तब्बू और नागार्जुन ने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर कंफर्म नहीं किया. 


Amitabh Bachchan के महल जैसे घर 'जलसा' में बना है संगमरमर का मंदिर, सीता और लक्ष्मण के साथ विराजमान हैं रामलला