Raha Kapoor Mom Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा कपूर जन्म के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. राहा का चेहरा भले ही फैंस ने अब तक नहीं देखा है लेकिन वो आए दिन अपने मम्मी-पापा के साथ कभी मार्निंग वॉक पर तो कभी सोशल मीडिया पर स्टार्स उनके चेहरे को कवर करके तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आलिया से एक इवेंट में राहा कपूर को लेकर ऐसा सवाल किया गया. एक्ट्रेस ने भी इस सवाल का जवाब ऐसा दिया कि वो लाइमलाइट में आ गया. आलिया से ये सवाल उनकी बेटी और फिल्मों से लेकर पूछा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो क्या फिल्में छोड़ देगीं आलिया
अक्सर शादी और बेबी होने के बाद कई हीरोइनों ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. इनमें बॉलीवुड की कई ऐसी दिग्गज हसीनाएं भी शामिल हैं जो उस वक्त शोहरत की बुलंदियों पर थी. ऐसे में जब आलिया (Alia Bhatt) प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचीं तो उनसे भी यही सवाल पूछा गया कि क्या वो फिल्में अब कम करेंगी?  इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा- 'मेरी पहली प्रियॉरिटी मेरी बेटी मेरा लव है. लेकिन मेरा पहला लव फिल्में भी हैं. मैं कोशिश करूंगी. भले ही ज्यादा फिल्में ना कर पाऊं लेकिन क्वालिटी वर्क दूंगी.'


 



 


 



 


छोटे कपड़े पहनकर पहुंचीं आलिया
आलिया भट्ट इस इवेंट में वरुण धवन के साथ पहुंची थीं. इस इवेंट में वरुण धवन डेनिम जींस के साथ जैकेट पहने नजर आए तो वहीं आलिया भट्ट काफी ज्यादा छोटा वनपीस पहनकर पहुंची थीं. इस ड्रेस की फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस लगीं. इन तस्वीरों को आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो खूब वायरल हुई थी. यहां तक कि आलिया की फोटोज पर आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कमेंट करते हुए हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया था.


 


भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं