Karan Nath Movies: कहते हैं बॉलीवुड में जब तक किसी का गॉडफादर ना हो तो यहां दाल नहीं गलती. तभी तो नेपोटिज्म की बहस यहां रह-रहकर उठती है लेकिन एक्टर करण नाथ इस बात को पूरी तरह नकार देते है. ये दिल आशिकाना जैसी रोमांटिक फिल्म में दिखा ये एक्टर आज कहां है कोई नहीं जानता. हैरानी की बात ये कि करण नाथ के नाना से लेकर माता-पिता, मामा-मौसी सभी का ताल्लुक इंडस्ट्री से था लेकिन इसके बावजूद इनकी बात एक्टिंग में नहीं बन पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई फिल्मों में आए नजर
उठा ले जाऊंगा, तुझे मैं डोली में...ये दिल आशिकाना, ये दिल आशिकाना...90 के दशक के गानों को पसंद करते हैं तो ये दो गाने भी आपने जरूर सुने होंगे. फिल्म का नाम था ये दिल आशिकाना और गानो को फिल्माया गया था एक्टर करण नाथ पर. यूं तो इस फिल्म के अलावा भी करण ने खूब काम किया लेकिन वो अपनी खास पहचान इंडस्ट्री में बना ही नहीं पाए. खास बात ये थी कि उनका बॉलीवुड कनेक्शन जबरदस्त था. 



दरअसल, करण नाथ  के नाना डी के सप्रू 50 से 70 के दशक तक के जाने माने एक्टर रहे. इसके अलावा करण की मां ने माधुरी की फिल्म साजन की कहानी लिखी थी जो जबरदस्त हिट रही इसलिए वो माधुरी के भी इतना करीब थी कि करण नाथ उन्हें दीदी मानते हैं. करण नाथ के पिता 90 के दशक के बेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर रहे. तो वहीं अभिनेता के मामा और मौसी भी फिल्म इंडस्ट्री के जाना माना चेहरा थे. इसके बावजूद उनकी दाल इंडस्ट्री में नहीं गली.


याद है मिस्टर इंडिया के जुगल
हिंदी सिनेमा के फैन हैं तो मिस्टर इंडिया जरूर देखी होगी और अगर मिस्टर इंडिया देखी है तो अरुण के साथ-साथ जुगल नाम से भी बखूबी वाकिफ होंगे. जी हां..वहीं बच्चा जो अनिल कपूर के गायब होने का राज जानता था. वो बच्चा कोई और नहीं बल्कि करण नाथ ही थे. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे