नई दिल्ली: भारत में सबसे बड़े मूल कंटेंट निर्माता जी5 (Zee 5) द्वारा बैक टू बैक अनूठे ओरिजिनल फिल्मों और सीरीज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है. अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में 'लंदन कॉन्फिडेंशियल’ (London Confidential) की घोषणा की गई है, जो अपनी तरह की एक अनोखी सिचुएशनल स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी है, जिसका टीजर रिलीज होते के साथ सोशल मीडिया पर छा चुका है. लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा रचित 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' 18 सितंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह टीजर लंदन की पृष्ठभूमि में स्थापित है, जहां मौनी रॉय (Mouni Roy), पूरब खोली और कुलराज रंधावा अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. कहानी, संक्रमण फैलाने की साजिश के पीछे स्रोत खोजने के चारों ओर घूमती है, जिसे विस्फोट के लिए एक टाइम बम की तरह तैयार किया जाता है. इस टीजर में मौनी का नया अवतार देखने को मिल रहा है.



एस हुसैन जैदी द्वारा रचित फिल्म में मौनी रॉय और पूरब कोहली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इनके अतिरिक्त, कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरेन जोगी सहायक भूमिकाओं में होंगे. फिल्म अजय जी राय और मोहित छाबड़ा द्वारा निर्मित और कंवल सेठी द्वारा निर्देशित है.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें