नई दिल्ली : साल 2019 की शुरुआत में कई फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं. इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि जी स्टूडियो के बैनत तले चार अलग-अलग भाषाओं में बनीं पांच फिल्मों ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 375 करोड़ का बिजनेस किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी 
गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका...' Zee Studio में बनी इस साल की हिट फिल्मों में से एक रही. वर्ल्डवाइड दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ की कमाई करने वाली 'मणिकर्णिका...' भारत में भी सौ करोड़ का आकंड़ा पार करने में सफल. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी इस फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आ रही हैं. 


Box Office पर 'मणिकर्णिका' की रफ्तार हुई तेज, 100 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री


 



मराठी फिल्म आनंदी गोपाल 
रीजनल भाषा में बनी मराठी फिल्म 'आनंदी गोपाल' का नाम भी जी स्टूडियो के बैनर तले ही आता है. फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. फिल्म मराठी बॉक्स ऑफिस पर अबतक तक पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.  



मोहनलाल की लूसिफर का कमाल 
जी स्टूडियो की मलयालम फिल्म 'लूसिफर' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. पृथ्वीराज सुकुमारन की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित निर्देशित पहली फिल्म 'लूसिफेर' में सुपरस्टार मोहनलाल फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें