Box Office पर 'मणिकर्णिका' की रफ्तार हुई तेज, 100 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका...' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है.

Box Office पर 'मणिकर्णिका' की रफ्तार हुई तेज, 100 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री
(फोटो साभार- @team_kangana_ranaut)

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका...' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी कमाई की रफ्तार बनाए रखी है. वर्ल्डवाइड दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ की कमाई करने वाली 'मणिकर्णिका...' भारत में भी जल्द ही सौ करोड़ का आकंड़ा पार करने वाली है. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी इस फिल्म ने भारत में 17 दिन में 91.70 करोड़ की करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में कंगना लीड रोल में नजर आ रही हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई की जानकारी दी. 

आमिर, आलिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, 'मणिकर्णिका' पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने से खफा

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री से फिल्म 'मणिकर्णिका' को कोई रिस्पॉन्स न मिलने से खफा कंगना रनौत ने आमिर खान, आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसी सितारों पर मतलबी होने का इल्जाम लगाया था. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर के हाथों की कठपुतली बताया था.

कंगना रनौत के तीखे सवालों का आलिया भट्ट ने दिया कुछ ऐसा जवाब...

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आलिया ने मुझे अपनी फिल्म 'राजी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना. ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था. मेरे लिए वह आलिया या करण जौहर की फिल्म नहीं थी, बल्कि मेरे लिए वह सहमत खान की कहानी थी, वह लड़की जिसने अपना सब कुछ देश पर कुर्बान कर दिया था, लेकिन मेरी फिल्म के लिए किसी ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. कंगना ने आगे कहा कि उनकी बारी के लिए सब यह सोचकर चुप हो जाते हैं कि कहीं कंगना की फिल्म ज्यादा हिट न हो जाए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें