एक जमाने में हिंदी इंडस्ट्री में राज करने वालीं जीनत अमान ने हाल में ही आंटी कहने पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि उन्‍हें 'आंटी' टैग पर किसी भी तरह की कोई प्रॉबल्म नहीं होती है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह कोई 'अपमानजनक शब्द' नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसमें उन्‍हें सफेद टी-शर्ट में देखा जा सकता है. टी-शर्ट पर आंटी" लिखा हुआ देखा जा सकता है. सफेद टी-शर्ट के साथ उन्‍होंने काले रंग की टाई-डाई पैंट पहनी हुई है. उन्होंने अपने लुक को ओवरसाइज्‍ड सनग्लास और लाल लिपस्टिक के साथ पूरा किया.


आंटी कहने पर क्या बोलीं जीनत अमान
तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "किस जीनियस ने तय किया कि "आंटी" एक अपमानजनक शब्द है? यह निश्चित रूप से मैं नहीं थी." उन्‍होंने कहा, 'हम समाज में उन बड़ी महिलाओं के बिना कहां होते, जो हमारे जीवन को आरामदायक और सुरक्षित बनाती हैं."


जीनत ने कहा कि भारतीय आंटी हर जगह है. 'वह आपको सहारा देने के लिए कंधा देती है, आपकी समस्याओं को सुनती है, गर्म भोजन के साथ एक स्वागत करने वाला घर, एक नेक डांट और बहुत सारा ज्ञान देती है. जब आप "आंटी" शब्द सुनते हैं तो आप एक भद्दी चिड़चिड़ी महिला की कल्पना करने लगते हैं, या आप वास्तव में अपने जीवन में बूढ़ी महिलाओं के बारे में सोचते हैं और वही देख सकते हैं, जो मैं देखती हूं."



अपनी एक आंटी का किस्सा भी शेयर किया
हालांकि, जीनत ने बताया कि उन्हें इस टैग पर गर्व है और वे इसे खुशी-खुशी अपनाएंगी. उन्‍होंने कहा, ''मैं एक आंटी हूं और मुझे इस पर गर्व है. यह एक ऐसा टैग है, जिसे मैं खुशी-खुशी अपनाना चाहूंगी. मेरे जीवन में मेरी सौतेली मां शमीम आंटी थीं, जो मेरे बेटों के छोटे होने पर मेरा बहुत बड़ा सहारा थीं. वे हमारे लिए खाना बनाती थीं और बच्चों की देखभाल करती थीं और हर दिन मेरा हालचाल लेती थीं.'


10 करोड़ का बजट और कमाई 80 करोड़....ऋतिक की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जिसका गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम, करीना ने अपने ही पैर पर मारी थी कुल्हाड़ी


वह आगे कहती हैं, अब मुझे अपनी जिंदगी में असाधारण आंटी या आंटियों के बारे में बताएं. जीनत ने कहा कि आंटी का जश्न मनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. उन्होंने कहा, “किसी आंटी को टैग करने, किसी आंटी को श्रेय देने और किसी आंटी का जश्न मनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है.”


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.