Cinema Lovers Day: अगर आप सिनेमा देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए बढ़िया मौका है. आज यानी 20 जनवरी को सिनेमा लवर्स डे है. दर्शकों को दोबारा से बड़ी स्क्रीन की ओर खींचने के लिए कई मल्टीप्लेक्स चेन उन्हें सस्ते में मूवी देखने का जबरदस्त ऑफर दे रही हैं. आज आप केवल 99 रुपये देकर शानदार मल्टीप्लेक्स में कोई भी पसंदीदा मूवी देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किन शहरों में मिलेगा ये ऑफर


सिनेमा लवर्स डे 2023 पर ये खास ऑफर्स मल्टीप्लेक्स चेन यानी आइनॉक्स , पीवीआर सिनेमाज और सिनेपॉलिस की ओर से दिया जा रहा है. ये ऑफर देश के बड़े महानगरों यानी टायर- 1 सिटीज के मल्टीप्लेक्स में ही मिल पाएगा. इन महानगरों में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद, अहमदाबाद ौर  बेंगलुरू शामिल हैं. ऑफर के तहत आज आप इन महानगरों में मल्टीप्लेक्स से जुड़े किसी भी सिनेमा हाल में जाकर केवल 99 रुपये में मूवी देख सकते हैं. 


इन शर्तों का रखें ध्यान


मल्टीप्लेक्स संचालकों ने इस स्पेशल ऑफर के साथ ही कई शर्तें भी लगाई हैं, जिनमें बताया गया है कि यह ऑफर पठानकोट, पुदुच्चेरी और चंडीगढ़ में मान्य नहीं होगा. 99 रुपये का टिकट केवल मेनस्ट्रीम सीट के लिए उपलब्ध होगा. प्रीमियम कैटेगरी की सीट जैसे दूसरे फॉर्मेट इस कैटेगरी में शामिल नहीं है. कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में टिकट के दाम 100 रुपये और जीएसटी होगा. 


कौन-कौन सी फिल्में देख सकते हैं?


आप आज 99 रुपये में दृश्यम-2, सर्कस, कुत्ते, ऊंचाई, भेड़िया, अवतार-2 और वरिसु जैसी फिल्म देख सकते हैं. इसके साथ ही डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री फिर से द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉलों में रिलीज कर रहे हैं. जिसे भी आप मल्टीप्लेक्स में जाकर देख सकते हैं. 


(पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)