Cole Brings Plenty Passes Away: पैरामाउंट प्लस सीरीज '1923' केम हॉलीवुड एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. 27 साल के कोल कथित तौर पर कई दिनों से लापता थे, जिसके बाद अब जंगल में उनका मृत शरीर मिला है. हालांकि, उनके मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, जिसकी जांच में पुलिस लगी है. कैनसस के जॉनसन काउंटी में शेरिफ कार्यालय ने उनका शव मिलने के बाद इस खबर की पुष्टि की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, उनके निधन की खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स न्यूज में आई खबर के मुताबिक, शुक्रवार को लॉरेंस पुलिस डिपार्टमेंट को लगभग 11:45 बजे होमस्टेड लेन पर एक अज्ञात गाड़ी की सूचना मिली थी, जिसकी जांच के बाद पुलिस को जंगली इलाके की तरफ ले गई.जहां उन्हें एक मृत आदमी का शव मिला, जिसे बाद में उस शव की पहचान हॉलीवुड एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के तौर पर हुई. 



जंगल में मिला कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का शव  


हालांकि, मौत का कारण अभी तक साफ पता नहीं चल पया है. शेरिफ डिपार्टमेंट की और ये संकेत दिया है कि इस मामले की जांच की जा रही है. इतना ही नहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में कोल के लापता होने की सूचना उसके चाचा 'येलोस्टोन' फेम मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने दी थी. उन्होंने अपने भतीजे का पता लगाने में सार्वजनिक सहायता मांगने के लिए इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था, जो खूब वायरल हुआ था. पोस्ट में लिखा था, 'कोल ब्रिंग्स प्लेंटी एक सफेद फोर्ड एक्सप्लोरर चला रहा था, जिसको आखिरी बार 31 मार्च को लॉरेंस की जगह से निकलते हुए देखा गया था'. 



घरेलू हिंसा का लगा था आरोप 


बता दें, एक्टर पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगा था, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. रिपोर्ट्स की मुताबिक, बताया जा रहा है कि पिछले महीने 31 मार्च को कोल ब्रिंग्स प्लेंटी को एक अपार्टमेंट से भागते हुए तब देखा गया था जब वहां से किसी महिला के शोर मचाने की आवाजें आ रही थीं. उस महिला की आवाज सुनने के बाद मौके पर जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्होंने वहां से कोल ब्रिंग्स प्लेंटी को भागते हुए देख लिया था, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.