Alejandra Rodriguez Win Miss Universe Buenos Aires: हम अक्सर ये सुनते आए हैं कि केवल शारीरिक सुंदरता ही नहीं लोगों के लिए जरूरी होती है, जिसकी एक उम्र होती है और उसी उम्र में आप हर खिताब अपने नाम कर सकते हैं, लेकिन हाल ही में अर्जेंटीना की रहने वाली 60 साल की लॉयर और पत्रकार एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने इस बात को बिल्कुल झूठा साबित कर दिया है और एक ऐसा इतिहास रचा, जिनसे सभी को हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, 60 साल की एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 का खिताब अपने नाम कर नया इतिहास रच दिया है. उनके कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज (Alejandra Marisa Rodríguez) अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा (La Plata) की रहने वाली हैं, जो पेशे से एक वकील और पत्रकार हैं. वहीं, हर कोई इस बात से हैरान है कि उन्होंने ऐसा कर दिखाया है.



60 की उम्र में खिताब जीतने वाली पहली महिला बनीं एलेजांद्रा 


इतना ही नहीं, उनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी खूबसूरत स्माइल और अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. साथ ही हर कोई उनकी खूब तारीफ भी कर रहा है. एक्स (ट्विटर) पर शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक, इस जीत के साथ रोड्रिग्ज मई 2024 में होने वाले मिस यूनिवर्स अर्जेंटीना के राष्ट्रीय चयन में ब्यूनस आयर्स का रिप्रेजेंट करने के लिए तैयार है. वे मिस यूनिवर्स वर्ल्ड कॉम्पिटिशन का भी हिस्सा बनने वाली हैं, जहां वो 28 सितंबर, 2024 को अर्जेंटीना का झंडा ले जाएंगी.