Kenneth Mitchel Death Reason: 'कैप्टन मार्वल' और 'स्टार ट्रेक: डिस्कवरी' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखाने वाले 49 साल के एक्टर केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchel) अब इस दुनिया में नहीं रहे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, केनेथ मिशेल  5 साल से Motor Neuron Disease ALS से  जूझ रहे थे. एक्टर की फैमिली ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी करके केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchel Death) के दुखद निधन के बारे में जानकारी दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं रहे केनेथ मिशेल


केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchel Instagram) के वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर के निधन की दुखद खबर फैंस को बताई गई. पोस्ट में लिखा गया- 'भारी मन और दुख के साथ आप सबको बताना पड़ रहा है कि एक शानदार पिता,  अच्छा हसबैंड और भाई, अंकल, बेटा और दोस्त रहे Kenneth Alexander Mitchell अब नहीं रहे.' एक्टर के निधन की खबर के साथ पोस्ट में बताया गया कि केनेथ (Kenneth Mitchel Disease) करीब 5 साल से ALS नाम की बीमारी से  जूझ रहे थे. 



गंभीर बीमारी से रहे थे जूझ


केनेथ (Kenneth Mitchel Family) के बारे में बताते हुए पोस्ट में लिखा गया- साढ़े पांच साल तक ALS बीमारी की चुनौतियों  का सामना करते हुए भी केन ने अपनी जिंदगी के हर मोमेंट को पूरी तरह और खुशी से जिया है. उनकी लाइफ एक चमकता उदाहरण है कि कैसे कोई प्यार, कंपेशन, ह्यूमर और कॉम्यूनिटी के साथ भरा हो सकता है. केनेथ के निधन के पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर के निधन की खबर पर फैंस समेत कई सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं. केनेथ मिशेल (Kenneth Mitchel Movies) ने अपने फिल्मी करियर में 'नो मैन्स लैंड', 'द ग्रीन', 'वाए डोन्ट यू डांस', 'मिरेकल', 'कैप्टन मार्वल', 'स्टार ट्रैक' जैसी कई फिल्मों में काम किया. एक्टर ने फिल्मों के साथ टीवी शोज में भी अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया.