Elite Actor Julian Ortega Passes Away: नेटफ्लिक्स की फेमस हिट स्पैनिश सीरीज 'एलीट' के एक्टर जूलियन ओर्टेगा का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक, 25 अगस्त को स्पेन के बारबेट में जहोरा बीच पर घूमते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जो उनकी मौत का कारण बना. उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. स्पेन के एक्टर्स यूनियन ने सोमवार को ओर्टेगा के निधन की पुष्टि करते हुए एक शोक संदेश जारी किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी मौत की खबर से स्पैनिश फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी एक बड़ा झटका लगा है. उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. शुरुआती खबरों के मुताबिक, एक्टर की मौत समंदर में डूबने से हुई थी. लेकिन बाद में अधिकारियों ने बताया कि एक्टर की मौत किनारे पर हार्ट अटैक आने से हुई. कई मिनटों तक पैरामेडिक्स ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन आखिर में ओर्टेगा को वहीं पर मृत घोषित कर दिया गया. 



कार्डियक अरेस्ट से गई जूलियन ओर्टेगा की जान


जूलियन ओर्टेगा के निधन के दो दिन बाद, उनके 'द कंट्रीसाइड' शो के साथी एक्टर पाको कोलाडो ने एक्स (पहले ट्विटर) पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, 'जूलियन ओर्टेगा, द कंट्रीसाइड में आपके पिता का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी. जूलियन, आपकी आत्मा को शांति मिले'. ओर्टेगा ने स्पैनिश ड्रामा सीरीज 'एलीट' में ला कैबाना रेस्तरां के मैनेजर का किरदार निभाया था. ये किरदार शो के पहले सीजन में कई एपिसोड में दिखा था. 


आखिर कैसे हुई थी माइकल जैक्सन की मौत? 150 साल जीना चाहते थे सिंगर; सालों बाद बॉडीगार्ड ने खोले चौंकाने वाले राज


जूलियन ओर्टेगा की फेमस सीरीज 'एलीट'


सीरीज में उनके किरदार और अभिनय को काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज की शुरुआत साल 2018 में हुई और साल 2024 तक चली. इस सीरीज का आखिरी एपिसोड 26 जुलाई को आया था. शो के बाकी मुख्य कलाकारों में उमर अयुसो, इत्जान एस्कैमिला, एरोन पाइपर, मिगुएल बर्नार्डो, वेलेंटीना जेनेरे, आंद्रे लामोग्लिया और क्लाउडिया सालास शामिल हैं. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फेमस और हिट वेबस सीरीज में से एक हैं, जिनको काफी पसंद किए गया.