Nick Cannon Baby: टेलीविजन हस्ती निक केनन ने साझा किया है कि 34 वर्षीय मॉडल अपने तीसरे और उनके दसवें बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, "टाइम स्टॉप्ड एंड दिस हैपन्ड(समय रुका और यह हुआ). हैशटैग-सनशाइन हैशटैग-सोनराइज," कैनन ने एक इंस्टाग्राम वीडियो को कैप्शन दिया, जिसमें उनके मैटरनिटी शूट को दिखाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉपलेस बेबी बंप 


बेल ने तस्वीरों में टॉपलेस पोज दिया, जिसमें एक सफेद स्कर्ट दिखाई दे रही थीं, जिसमें उनका न्यूड बेबी बंप दिख रहा था. शूटिंग के दौरान बात करने और हंसने वाली दोनों ने बेटे गोल्डन (5) और बेटी पावरफुल (1) के साथ फैमिली स्नैप्स के साथ समापन किया.



बेबी बंप फोटोशूट


इस मोंटाज वीडियो में निक कैनन और मॉडल ब्रिटनी बेल को रोमांटिक पोज करते देखा जा सकता है. ब्रिटनी न्यूड होकर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.  वहीं निक उनके गले लगते और रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो में ब्रिटनी बेल और निक कैनन को अपने बाकी दो बच्चों के साथ पोज करते हुए भी देखा जा सकता है. 


बेल ने नहीं किया कोई पोस्ट 


जबकि कैनन के कई अनुयायियों ने अपनी "बधाई" साझा करने के लिए टिप्पणियों का सहारा लिया, अन्य लोगों ने उनके बढ़ते परिवार पर अविश्वास व्यक्त किया. बेल ने अभी तक इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर नहीं किया है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर