Adele Announces Hiatus from Music: इंटरनेशनल सिंगर और सॉन्ग राइटर एडेल ने म्यूनिख के एक कॉन्सर्ट में म्यूजिक से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि पिछले तीन सालों में किए गए सभी शो उन्हें बहुत याद आएंगे और उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला है. ब्रिटिश सिंगर ने जर्मनी में 2 अगस्त से 31 अगस्त के बीच 10 शो किए थे. एनएमई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, म्यूनिख में उनका आखिरी कॉन्सर्ट था, जहां उन्होंने अपने लंबे ब्रेक की जानकारी देते हुए इमोशनल होकर अपने फैंस से बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कॉन्सर्ट में मौजूद दर्शकों से कहा, 'मैं सबसे सहज कलाकार नहीं हूं. ये मुझे पता है, लेकिन इसमें मैं बहुत अच्छी हूं. पिछले तीन सालों में मैंने इस काम को बहुत एन्जॉय किया है. ये मेरा सबसे लंबा प्रदर्शन रहा है और शायद आगे भी ऐसा ही रहेगा'. कई पुरस्कार जीत चुकी सिंगर के लास वेगास में अब भी 10 शो बचे हैं. उन्होंने कहा कि पहले से तय सभी शो पूरे करने के बाद, वो काफी लंबे समय तक दर्शकों से दूर रहेंगी. उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने ब्रेक के दौरान फैंस को अपने दिल में संजोकर रखूंगी'. 



ब्रिटिश सिंगर एडेल ने लिया म्यूजिक से ब्रेक


 साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'और इन शो और पिछले तीन सालों में मैंने जो भी शो किए हैं, उनके बारे में सोचूंगी. ये मजेदार रहा है, मुझे बस आराम की जरूरत है'. एडेल ने आगे कहा, 'मैंने पिछले सात साल अपने लिए एक नई लाइफ बनाने में बिताए हैं और मैं इसे अभी जीना चाहती हूं. मैं इन शो को हमेशा याद रखूंगी, वे शानदार रहे हैं'. एडेल 'रोलिन इन द डीप', 'समवन लाइक यू' और 'सेट फायर टू द रेन' जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, उनके ब्रेक की अनाउंसमेंट ने फैंस को थोड़ा दुखी कर दिया है. 


अमेरिकी रैपर फैटमैन स्कूप का निधन, 53 की उम्र में ली आखिरी सांस; LIVE कॉन्सर्ट के दौरान हो गए थे बेहोश



4 साल की उम्र में की थी सिंगिंग की शुरुआत 


एडेल ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए, जिनमें 16 ग्रैमी पुरस्कार, एक अकादमी पुरस्कार, एक प्राइमटाइम एमी पुरस्कार, एक गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, 18 बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार और बारह ब्रिट पुरस्कार शामिल हैं. बता दें, एडेल ने महज 4 साल की उम्र में सिंगिंग की शुरुआत की थी और आज उनको गाते हुए 32 साल हो चुके हैं. 1988 में जन्मी एडेल का पहला एलबम '19' साल 2008 में रिलीज हुआ और इस एलबम ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. 


(न्यूज- इनपुट)