Squid Game Season 2 Teaser OUT: फेमस कोरियाई वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' के पहले सीजन के तीन साल बाद शुक्रवार को शो के दूसरे सीजन का टीजर जारी किया गया. नए टीजर में ली जंग-जे के सेओंग गि-हुन बदले हुए अंदाज और लुक में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने सीरीज के पिछले सीजन में गेम जीता था. लेकिन अब अपनी नई ज़िंदगी को अपनाने में दिक्कत हो रही है. इसके बाद वो खुद को उसी जर्सी नंबर 456 में एक बार फिर से गेम के पास देखते हैं. साथ ही उनके हाथ में गन नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले सीजन के आखिर में दिखाया गया था कि कैसे ली जंग-जे के सेओंग गि-हुन गेम में मरने वाले लोगों की मौत का बदला लेने की ठान लेते हैं, जिसके बाद सीरीज के दूसरे सीजन की शुरुआत वहीं से होती नजर आएगी. जारी किए गए टीजर में ली जंग-जे के सेओंग गि-हुन के सामने वो ही शख्स खड़ा नजर आता है, जो इस सीरीज का मेन विलेन है. टीजर देखने से ऐसा लग रहा है कि इस बार नया सीजन सिर्फ़ गेम खेलने पर ही आधारित नहीं होगा, बल्कि इसे पूरी तरह से खत्म करने पर आधारित होगी. 



जारी हुआ 'स्क्विड गेम सीजन 2' का टीजर 


स्क्विड गेम का पहला सीजन दुनियाभर में बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था. ये शो सिर्फ कोरिया में ही नहीं बल्कि कई और देशों में भी खूब देखा गया और काफी पसंद किया गया. इसकी यूनिक स्टोरीलाइन और किरदारों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर भी इस शो की काफी चर्चा हुई और इसे लेकर कई मीम्स भी बनाए गए. इस सीरीज ने बहुत से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया और इसका पॉपुलैरिटी का लेवल काफी ऊपर पहुंच गया. शो के डायरेक्टर ह्वांग डोंग-ह्युक ऐसी ही कुछ उम्मीद सीजन 2 से भी लगा रहे हैं. 


Heretic Trailer: करना होगा आस्था और डर का सामना, जब शुरू होगा ह्यूग ग्रांट का खौफनाक खेल; धमाकेदार ट्रेलर जारी



सीरीज में नजर आने वाली नई कास्ट


फिर से नए सीजन का डायरेक्शन करने के लिए लौट आए हैं. ली जंग-जे, ली ब्युंग-हुन, वी हा-जुन और गोंग यू अपनी पुरानी भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस बार नए कलाकारों में यिम सी-वान, कांग हा-न्यूल, पार्क ग्यू-यंग, ली जिन-यूके, पार्क सुंग-हून, यांग डोंग-ग्यून, कांग ऐ-सिम, ली डेविड, चोई सेउंग-ह्यून, रोह जे-वोन, जो यू-री और वोन जी-आन को भी कास्ट किया गया है. 



दिसंबर में होगा प्रीमियर


इस सीरीज का पहला सीजन 2021 में स्ट्रीम हुआ था, जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. उस वक्त ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई थी. इसकी जबरदस्त सफलता की वजह से इसे प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स और गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के लिए नॉमिनेशन मिला था. ऐसे फैंस काफी लंबे समय से इस सीरीज के दूसरे सीजन का वेट कर रहे हैं, जो इस साल खत्म होने वाला है. सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर इसी साल के आखिर में 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.