Sushmita Sen-Lalit Modi love story: ललित मोदी ने गुरुवार देर रात बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट करने का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए लिखा, एक नई शुरुआत, एक नया जीवन. उन्होंने जब ये लिखा तो लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि वे अभी केवल डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन एक दिन शादी भी करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ललित मोदी ने ट्वीट किया, सिर्फ स्पष्टता के लिए. शादी नहीं की, बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वह भी एक दिन होगा...ललित मोदी की पोस्ट में सुष्मिता के साथ कुछ बेहद इंटिमेट तस्वीरें भी शामिल थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा कोई पोस्ट नहीं किया. 


वायरल हुआ पुराना ट्वीट


इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों की एक पुरानी बातचीत वायरल हो गई. एक पुराना ट्वीट है जिसमें ललित और सुष्मिता वादों और प्रतिबद्धताओं के बारे में बात कर रहे हैं. ट्वीट के जवाब में ललित ने सुष्मिता से उनके एसएमएस का जवाब देने को कहा. यह ट्वीट 2013 का है. 



इस 9 साल पुराने ट्वीट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें लिखा है, 'अच्छी चीजें समय लेती हैं', '9 साल इंतजार किया.' फैंस ने मजे भी लिए. एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार 9 साल बाद जवाब दिया.'


बता दें कि ललित मोदी की इससे पहले साल 1991 में शादी हुई थी. 17 अक्टूबर, 1991 को उन्होंने मीनल के साथ सात फेरे लिए थे. मीनल का दिसंबर 2018 में कैंसर के कारण निधन हो गया था.


ललित ने साल 2020 में शादी की सालगिरह पर एक कोलाज शेयर किया था और तस्वीर को कैप्शन दिया, ठीक 30 साल पहले हमने शादी की थी. उसे किसी भी चीज़ से ज्यादा मिस करता हूं. मेरे पास बस हमारी खूबसूरत यादें हैं. R.I.P #minalmodi लव यू फॉरऐवर.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर