Actors Shocking Transformation: किरदार के लिए दीवानगी ऐसी... कोई हुआ मोटा किसी ने कर ली पूरी कायापलट!

Actors Transforation: एक्टिंग का कीड़ा जिसे काट जाए वो फिर हर हद तक गुजर जाता है. ऐसे कई एक्टर्स ऐसे रहे जिन्होंने किरदार के प्रति ऐसी दीवानगी दिखाई कि कलाकार वो सब कर गए जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

पूजा चौधरी Tue, 02 May 2023-4:11 am,
1/5

आमिर खान ने बढ़ाया था वजन

Aamir khan: आमिर खान ने दंगल को पूरी तरह बदल लिया था. उनका लुक देखकर फैंस भी दंग रह गए थे. उन्होंने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर खूब मेहनत की. कभी वजन घटाकर तो कभी खूब वजन बढ़ाकर खूब पसीना बहाया.

2/5

भूमि ने खूब बढ़ाया वजन

Bhumi pednekar: दम लगा के हईशा की भूमि तो आपको याद ही होगी. अगर आज की भूमि को देखें तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है. भूमि खुद बता चुकी हैं कि इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. एक्ट्रेस ने इस रोल की खातिर कई किलो वजन बढ़ाया था तो वहीं बाद में उतनी ही मेहनत वजन घटाने में भी की.   

3/5

सरबजीत के लिए रणदीप की हुई थी काया पलट

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने कई यादगार किरदार निभाए हैं लेकिन उनमें से सरबजीत बनने का सफर जितना शानदार रहा उतना  ही चुनौती से भी भरा रहा. उनकी गजब की ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी के होश उड़ा दिए थे.

4/5

फरहान ने फिटनेस का रखा था पूरा ख्याल

Farhan Akhtar: फरहान अख्तर को हमेशा ही कुछ नया करते रहना पसंद है. बात मिल्खा सिंह की बायोपिक की करे तो भाग मिल्खा भाग में उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया. उस पर उनका अभिनय दमदार था लिहाजा फिल्म हिट रही और फरहान के चर्चे खूब हुए.

5/5

राजकुमार हो गए थे फिट

राजकुमार राव को इस साल बधाई दो के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया है. लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. पुलिस वाले की भूमिका में राजकुमार ने खुद को फिट दिखाने के लिए बॉडी पर खास काम किया. और फिल्म अपने लुक्स से वो छा गए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link