Live In Relationship: बीवियों को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगे ये हीरो!

Live In Relationship: आम हो या फिर खास इन दिनों लिव-इन रिलेशनशिप का ट्रेंड काफी चल गया है. खास बात है कि कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो अपनी वाइफ को छोड़ने के बाद लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे. लेकिन कुछ अब शादीशुदा है तो वहीं कुछ अब भी लिव-इन में रह रहे हैं. इतना ही नहीं इनमें से से तो कुछ सितारों के काफी बड़ी उम्र के बच्चे भी हैं. जानिए ऐसे सितारों के बारे में.

शिप्रा सक्सेना Fri, 05 May 2023-8:33 pm,
1/5

अर्जुन रामपाल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अर्जुन रामपाल का.अर्जुन रामपाल ने पहली वाइफ मेहर जेसिया से साल 2019 में अलग हो चुके हैं. लेकिन इससे पहले ही वो गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशन में थे और लिव-इन में रहने लगे थे. अर्जुन और ग्रैबिएला ने अभी तक शादी नहीं की है और ग्रैबिएला फिर से मां बनने वाली हैं. 

2/5

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर ने भी पहली वाइफ अधुना को तलाक देने के बाद शिबानी दांडेकर के साथ लिव-इन रिलेशन में लंबे वक्त तक रहे थे. हालांकि बाद में इन दोनों ने शादी कर ली थी. 

 

3/5

सैफ अली खान

अमृता सिंह से तलाक के कई साल बाद सैफ का दिल धड़का और वो एक्ट्रेस करीना कपूर थीं. दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया और लिव-इन में भी रहे और उसके काफी वक्त दोनों ने शादी की. 

 

4/5

अरबाज खान

मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान को एक बार फिर से प्यार हुआ. अरबाज जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं.  

 

5/5

आमिर खान

आमिर खान भी लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देने के बाद आमिर खान किरण राव के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि दोनों साथ लिव-इन में रहने लगे थे. लिव-इन में रहने के काफी वक्त दोनों ने निकाह किया था. हालांकि अब आमिर और किरण भी अलग हो चुके हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link