Prabhas upcoming movie: कल्कि के बाद अब प्रभास की आने वाली है 5 तगड़ी फिल्में, एक्शन देख बोलेंगे ‘दिल मांगे मोर’

Prabhas upcoming movie: साउथ या टॉलीवूड के सुपरस्टार प्रभास ने इंडस्ट्री में बैक टू बैक कई हिट फिल्में की हैं. ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के साथ ही प्रभास पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं. कल्कि के जबरदस्त कमाई के बाद अब प्रभास की एक-दो नहीं बल्कि 5 फिल्में रिलीज होने वाली है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 23 Aug 2024-5:15 pm,
1/5

द राजा साब

हाल ही में प्रभास की आने वाली फिल्म "द राजा साब" का नया टीजर पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में आप प्रभास के नए लुक को देख सकेंगे. इस फिल्म में फन, रोमांस और हॉरर का जबरदस्त कॉम्बिनेशन रहने वाला है. इसका बजट 200 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. 

 

2/5

सलार 2

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म साल 2025 के सेकंड हाफ तक रिलीज हो सकती है. इस फिल्म का बजट करीब 340 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. प्रभास ‘द राजाराब’ के बाद इसी फिल्म पर काम करेंगे. 

 

3/5

स्पिरिट

संदीप रेड्डी वांगा अपनी अगली फिल्म प्रभास के साथ बनाने जा रहे हैं. एनिमल फिल्म के शानदार कमाई और सफलता के बाद अब वो 300 करोड़ बजट वाली फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. प्रभास इस फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म कोरियन और चाइनीज भाषाओं में भी डब किया जाएगा.

 

4/5

कन्नप्पा

इस फिल्म का बजट भी 100 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. इस फिल्म में  शिव भक्त कन्नप्पा की कहानी को दिखाया जाएगा. प्रभास इस फिल्म में भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. प्रभास के सभी आगामी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 

 

5/5

रोमांस ड्रामा

सोशल मीडिया और कुछ समय पहले की आई खबर के अनुसार यह बताया जा रहा था कि प्रभास डायरेक्टर हनु राघवपुड़ी के साथ एक फिल्म करेंगे. इस बात की अभी तक औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो या एक रोमांस पीरियड्स ड्रामा है. इस फिल्म का बजट भी करीब 300 करोड़ बताया जा रहा है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link