Richa chaddha-Ali Fazal की शादी के बाद अब इस एक्टर के सर सजेगा सेहरा, बिग बॉस में शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी

Pavitra Punia-Eijaz Khan Engagement: `बिग बॉस` में हर साल कोई न कोई प्रेम कहानी बनती है. हालांकि, कुछ ही कपल ऐसे हैं जिनका रिश्ता लंबा चलता है. वहीं, ऐसे में एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने न सिर्फ अपने रिश्ते को निभाया बल्कि वो दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. एजाज ने कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 05 Oct 2022-11:55 am,
1/8

फैंस एजाज खान और पवित्रा पुनिया की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कई फैंस उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं तो वहीं, एक यूजर ने लिखा- भगवान इन्हें बुरी नजर से बचाए. कई सेलेब्स ने भी दोनों को सगाई की बधाई दी है.

 

2/8

 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने के बाद एजाज खान और पवित्रा पुनिया लोगों के लिए एक परफेक्ट कपल बन गए थे. फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे. 

 

3/8

खैर, जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है. दरअसल, एजाज खान और पवित्रा पुनिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको बता दें कि दोनों ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पर एजाज और पवित्रा की खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

4/8

टीवी के फेवरेट कपल पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रेम कहानी टीवी के सबसे विवादित और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में शुरू हुई थी. 

 

5/8

दोनों इसी शो के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया. भले ही शुरुआत में दोनों का रिश्ता लड़ाई से शुरू हुआ था लेकिन आज पवित्रा और एजाज की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है. हाल ही में एजाज ने पवित्रा को शादी के लिए प्रपोज किया और एक्ट्रेस ने हां भी कर दी है. 

 

6/8

एजाज खान ने एक रेस्टोरेंट में पवित्रा पुनिया को डायमंड रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया. जब अचानक से एजाज ने पवित्रा को शादी का प्रस्ताव दिया तो एक्ट्रेस शरमा जाती हैं. 

 

7/8

आपको बता दें कि एजाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें की एक सीरीज शेयर की है जिनमें वो पवित्रा को इंगेजमेंट रिंग देते हुए नजर आ रहे हैं. आखिरी फोटो में पवित्रा भी अपनी खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

 

8/8

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज खान ने कैप्शन में लिखा, 'बेबी, हम अगर सही वक्त का इंतजार करते रहें तो ये कभी नहीं आएगा. मैं अपने बेस्ट का वादा करता हूं, मुझसे शादी करेंगी? और उन्होंने ‘हां’ कह दिया.'

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link