Anant Ambani Engagement Photo: खुद लगीं रानी तो बेटी को भी राजकुमारी सा सजाया, Aaradhya संग Aishwarya Rai ने लूट ली महफिल

Anant Ambani and Radhika Merchant Engagement: बुधवार को मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे. इस दौरान ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या राय के साथ पहुंचीं और अपने स्टाइल से सारी लाइमलाइट चुरा ली.

पूजा चौधरी Thu, 19 Jan 2023-9:21 pm,
1/5

रानियों सी सजकर पहुंचीं ऐश्वर्या

बच्चन और अंबानी परिवार की दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है. दोनों ही परिवार एक दूसरे के अच्छे और बुरे वक्त में साथ खड़े दिखाई देते हैं. ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का न्योता बच्चन फैमिली को भी मिला था और परिवार की तरफ से पहुंचीं ऐश्वर्या राय वो भी बेटी आराध्या के साथ.

2/5

बेटी आराध्या को भी राजकुमारी सा सजाया

ऐश्वर्या ने लाडली संग ऐसे स्टाइल में एंट्री ली कि सारी लाइमलाइट ही चुरा ली. खुद  रानियों सी बनकर पहुंचीं ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को भी राजकुमारी की तरह तैयार तैयार किया था और इस मां-बेटी की जोड़ी ने वाकई अपनी खूबसूरती से दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर अब दोनों के लुक की खूब तारीफ हो रही है. 

3/5

मां-बेटी की जोड़ी की हो रही तारीफ

अंबानी परिवार के इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय ने ग्रीन कलर का लॉन्ग घेरेदार सूट पहना था. खुले बाल, मैचिंग हाई हील्स में वाकई ऐश्वर्या को देख फिर से दिल धड़क उठे. वहीं बेटी आराध्या भी किसी से कम नहीं लग रही थीं. बेहद ही खूबसूरत डिजाइनर सूट में आराध्या ने हाई हील्स के बजाय मोजड़ी पहनी. 

4/5

अनंत अंबानी की हुई सगाई

आराध्या की क्यूटनेस की चर्चा भी अब खूब हो रही है. वहीं इससे पहले पूरे अंबानी परिवार ने पैपराजी के सामने आकर पोज दिए. हालांकि अब तक शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही अनंत और राधिका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

5/5

राधिका मर्चेंट संग होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं और काफी पहले से ही ये साफ था कि राधिका ही अंबानी परिवार की छोटी बहू बनेंगी और अब दोनों की सगाई भी हो गई हैं. इस मौके पर राधिका ने बेहद ही खूबसूरत गोल्डन लहंगा पहना तो बाकी ब्लू कलर के कुर्ते और जैकेट में खूब जचे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link