Aishawarya Rai Photos: बेटी आराध्या का हाथ थामे एयरपोर्ट पर खूबसूरत लुक में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, पीछे-पीछे दिखे अभिषेक

Aishawarya Rai Bachchan Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने इस स्टार फैमिली की तस्वीरें क्लिक की हैं. ऐश्वर्या-अभिषेक और आराध्या इस दौरान काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे थे. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-9:19 am,
1/5

ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद शानदार अंदाज में पैपराजी ने क्लिक किया. इस दौरान की उनकी कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. ऐश्वर्या-अभिषेक और आराध्या की ये तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

2/5

लंबे सफर के बाद ऐशवर्या के चेहरे पर चमक और मुस्कुराहट बरकरार थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मां-बेटी इस दौरान हमेशा की तरह एक दूसरे का हाथ थामे चलती दिखाई दे रही थीं. 

3/5

इसके साथ ही अभिषेक बच्चन भी इस दौरान परफेक्ट फैमिली मैन की जिम्मेदारी उठाते दिखाई दिए. पत्नी और बेटी के पीछे अभिषेक बैग कैरी करते हुए काफी डेयरिंग अंदाज में नजर आ रहे थे. 

4/5

ऐश्वर्या राय के लुक की बात करें तो वो इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप कुर्ता और ब्लैक ट्राउजर्स में काफी सिंपल एयरपोर्ट लुक में दिखाई दीं. बड़े से बैग और गोल्डन शूज के साथ ऐश्वर्या ने अपने इस लुक को पूरा किया था. 

5/5

वहीं आराध्या भी कैजुअल लुक में काफी क्यूट दिखाई दे रही थीं. पर्पल कलर की स्वेट शर्ट, ब्लैक ट्राउजर्स और स्नीकर्स में आराध्या ने मम्मी का हाथ थामा हुआ था. इसके साथ ही खुले बाल आराध्या की क्यूटनेस बढ़ा रहे थे. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link