Aishwarya Rai Photos: लाल लिबास पहने बच्चन परिवार की बहू ने चलाया नीली आंखों का जादू, सालों बाद दिखा ऐश्वर्या का ऐसा अंदाज

Aishwarya Rai Bachchan Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म `पोन्नियन सेल्वन 1` के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल होने के लिए हैदराबाद पहुंचीं. यहां से उनकी काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 24 Sep 2022-10:41 am,
1/6

'पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंचीं थीं. इवेंट में जहां हर कोई ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को एक टक देखता रह गया तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. 

 

2/6

इस बार अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपने फैशन गेम में लौटती दिखीं और ट्रोलिंग के बाद खूबसूरती के मामले में तृषा कृष्णन को टक्कर देती दिखीं. लाल सूट और और नीली आंखे देखकर हर कोई ऐश्वर्या की तारीफें करता दिखाई दे रहा है.  

 

3/6

पोन्नियन सेल्वन के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचते ही अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म के हीरो चियान विक्रम को गले लगा लिया. जिसकी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं. 

 

4/6

अदाकारा की ये तस्वीरें देख फैंस भी उनकी तारीफ करने लगे हैं। इस दौरान अदाकारा लाल रंग के खूबसूरत डिजायनर सूट में बेहद प्यारी लग रही थीं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय काफी समय बाद ऐसा खूबसूरत लुक देखने को मिल है. 

 

5/6

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय इस दौरान गोल्डन कलर की हाई हील्स और ब्राइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. इसके साथ ही हर किसी की नजरे ऐश्वर्या की नीली आंखों पर थम रही हैं. 

6/6

तमिल सुपरस्टार तृषा कृष्णन ने इस इवेंट में काली साड़ी में अपना जलवा बिखेरा। अदाकारा की ये तस्वीरें फैंस का भी मन मोह ले गईं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link