Akanksha Sharma Photos: आकांक्षा शर्मा के हैलोवीन लुक ने किया सबको फेल, सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Akanksha Sharma Halloween Look: एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा पिछले दिनों अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. अब इस एक्ट्रेस ने अपने हैलोवीन लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है. आकांक्षा शर्मा के हैलोवीन लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनका ये लुक इंटरनेट पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 31 Oct 2022-7:38 am,
1/5

ओरहान अवत्रामणि ने हाल ही में ग्रैंड हैलोवीन पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में तमाम स्टार किड्स और सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. इस पार्टी से जहां स्टार डॉटर्स के लुक खूब वायरल हो रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा की तस्वीरें देखने के बाद फैंस सारा-जाह्नवी के लुक को भी भूलते दिखाई दे रहे हैं. 

 

2/5

आकांक्षा शर्मा इस पार्ट में ब्लैक सिजलिंग लुक में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. आकांक्षा शर्मा इस दौरान ब्लैक ब्लेजर और शॉर्ट्स में दिखाई दीं. उन्होंने ब्रालेट और शॉर्ट्स को अपने ब्लेजस के अंदर कैरी किया था. हालांकि ये दोनों ही दिखाई नहीं दे रहे थे. जिसके कारण उनके लुक कुछ ज्यादा ही बोल्ड लग रहा था. 

 

3/5

पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशन को लेकर छाई रहने वाली आकांक्षा शर्मा कई एड्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने महेश बाबू, कार्ति और वरुण धवन के साथ काम किया है.

 

4/5

आकांक्षा शर्मा का जन्म 14 अप्रैल 1994 को हरियाणा के बहादुरगढ़ में हुआ था. यहीं के बाल भारती स्कूल से एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई पूरी की थी. आकांक्षा शर्मा हरियाणा से दिल्ली आकर शिफ्ट हो गई थीं. उन्होंने द्वारका के क्वींस वैली स्कूल में भी पढ़ाई की थी.

 

5/5

आकांक्षा शर्मा को एक्टिंग से बेहद लगाव था. वह एक्टर बनना चाहती थीं और इसमें उनकी मां ने खूब सपोर्ट किया था. आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका बोल्ड अंदाज देखने के बाद फैंस को उनकी बॉलीवुड फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार होता है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link