Ameesha Patel: बन ठन कर निकली हसीना को यूजर्स ने बोल डाला ‘छपरी’, नहीं पसंद आया तारा की सकीना का ये अंदाज

Ameesha Patel Stylish Look: अमीषा पटेल को आज स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया लेकिन उनका यही स्टाइल उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गया.

पूजा चौधरी Tue, 04 Jul 2023-6:45 pm,
1/5

स्टाइल में दिखीं अमीषा

एक समय में बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं अमीषा पटेल इन दिनों खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं वजह है फिल्म गदर 2. जो अगले महीने ही रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में सकीना के किरदार को फिर से अमीषा जीने वाली हैं. आज एक बार फिर एक्ट्रेस को पैपराजी ने स्पॉट किया.

2/5

फिर भी यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

इस दौरान अमीषा पटेल व्हाइट कलर की शॉर्ट फिटेड पैंट और पिंक क्रॉप टॉप में दिखीं, इसके साथ हाई हील्स और खुले बाल उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे थे. उनका ये स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. लेकिन इतना बन ठन कर निकलीं अमीषा फिर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

3/5

लोगों को पसंद नहीं आया लुक

इसकी वजह था उनका लुक ही जो नेटिजन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्हें छपरी लुक का ही खिताब दे दिया गया. यूजर्स को उनका ये अंदाज अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करने में जरा भी देर नहीं की. दरअसल, गदर 2 से पहले हर कोई अमीषा को सकीना लुक में ही देखा चाहता है.

4/5

गदर 2 में दिखेंगी अमीषा

हालांकि अमीषा हर बार अपने बोल्ड लुक से लोगो को चौंका देती हैं. टीजर रिलीज के दौरान भी अमीषा काफी बोल्ड अंदाज में दिखीं तो वहीं द कपिल शर्मा शो पर फिल्म को प्रमोट करने पहुंची हसीना काफी यूनिक लुक में दिखी थीं.     

5/5

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

खैर, लुक से इतर अमीषा की गदर 2 की बात करें तो फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 2 दशक पहले रिलीज गदर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया था और अब बारी है गदर 2 की. जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों को खूब पसंद आया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link