46 की उम्र में भी बिजली है ये एक्ट्रेस, Bikini Looks में देती हैं 440 वॉट के झटके

Ameesha Patel Hot Photo: अमीषा पटेल 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी हसीना बिकिनी में अच्छे अच्छों के होश उड़ा देती हैं.

पूजा चौधरी Tue, 04 Apr 2023-4:19 am,
1/5

बेहद बोल्ड हैं अमीषा

अमीषा पटेल यूं तो सालों पहले बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी थीं बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनका जवाब नहीं. अमीषा आज भी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. खासतौर से बिकिनी में उन्हें देख दिल धड़क उठते हैं.

2/5

हसीना के बिकिनी लुक्स का नहीं जवाब

अमीषा 46 की उम्र में भी कहर ढाने से बाज नहीं आ रही हैं. अक्सर ही बिकिनी में तस्वीर शेयर कर वो दिलों में हलचल मचा देती हैं और देखने वाले फिर संभाले नहीं संभलते. अमीषा अपने हॉट एंड सेक्सी लुक्स से होश उड़ाने का माद्दा रखती हैं.

3/5

फिटनेस फ्रीक हैं अमीषा पटेल

फिटनेस फ्रीक अमीषा पटेल आज भी पूरी तरह फिट नजर आती हैं. मानो उम्र को उन्होंने मुट्ठी में कैद कर लिया हो. इनकी बोल्डनेस का जवाब नहीं. यकीन ना हो तो जरा एक नजर हसीना के इंस्टाग्राम पर डाल लीजिए. अमीषा पटेल अक्सर ही इन बिकिनी लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं.

4/5

46 की उम्र में भी हैं कुंवारी

अमीषा पटेल उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने 46 की उम्र में भी शादी नहीं की है और ना ही उनका नाम किसी के साथ लिंक किया जा रहा है. फिलहाल वो अकेले ही अपनी लाइफ को इन्जॉय कर रही है. घूमने फिरने की शौकीन अमीषा अक्सर बीच वेकेशन को इन्जॉय करती दिखती हैं.

5/5

बड़े पर्दे पर फिर आने की तैयारी

हालाकिं अब बड़े पर्दे की सकीना यानि अमीषा फिर से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर चुकी हैं वो सनी देओल की गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं लेकिन फिल्म से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर छाई रहने वालीं अमीषा का जवाब नहीं. बिना किसी बात के बातों में बने रहना हसीना को खूब आत है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link