Actress Hide Their Marriage: किसी ने आधी रात को मंदिर में लिए गुपचुप फेरे कोई घर से भागीं, इन एक्ट्रेस ने छिपकर रचाया था ब्याह

Bollywood Actress: बॉलीवुड में पिछले कई सालों से ग्रैंड शादियों का दौर चल निकला है. मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक सब कुछ धूमधाम से होता है यहां जिसके गवाह उनके फैंस भी बनते हैं लेकिन ऐसी कई एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने मजबूरी के चलते घर से भागकर गुपचुप शादी की या फिर आधी रात को मंदिर में जाकर सात फेरे लिए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 02 Nov 2022-10:03 pm,
1/5

Amrita Singh: अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी तो कुछ ऐसी थी जिसके चर्चे आज 3 दशकों के बाद भी खूब होते हैं. 1991 में चंद मुलाकातों के बाद ही अमृता और सैफ ने शादी का फैसला ले लिया था और गुपचुप सात फेरे भी ले लिए थे. ये बात दोनों ने अपने परिवार से भी छिपाई थी. हालांकि 13 सालों बाद ही इनका तलाक भी हो गया. 

2/5

Divya Bharti: दिव्या भारती ने कम उम्र में ही सब कुछ हासिल कर लिया था. यहां तक कि शादी भी कर ली थी वो भी साजिद नाडियाडवाला से. लेकिन इस बात को उन्होंने हमेशा छिपाए रखा. शादी के कुछ महीनेबाद ही उनकी एक हादसे में मौत हो गई. जिसके बाद ही उनके शादीशुदा होने का राज खुला था.  

3/5

Bhagyashree: मैंने प्यार किया से हर किसी का दिल धड़काने वालीं भाग्यश्री जिसे प्यार करती थीं परिवार उससे शादी के खिलाफ था. लिहाजा एक्ट्रेस ने किसी बात की परवाह ना करते हुए घर से भागकर गुपचुप शादी कर ली थी. 

4/5

Padmini Kolhapure: अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का दिल प्रदीप शर्मा के लिए धड़क उठा था लेकिन परिवारवाले जब इस रिश्ते से राजी नहीं हुए तो एक्ट्रेस घर से भाग गईं और बिना किसी को बताए प्रदीप से शादी कर ली. आज भी दोनों एक साथ हैं. 

5/5

Rekha: रेखा की शादी 1991 में मुकेश अग्रवाल से हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों ने भी गुपचुप मंदिर में ब्याह रचाया था. कहा जाता है कि रेखा ने देर रात मंदिर में मुकेश अग्रवाल संग सात फेरे लिए थे जिसकी भनक इनके परिवा को भी नहीं थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link