चलते शो से रातों-रात बाहर कर दिए गए थे ये TV Actors, किसी का गुस्सा बनी वजह किसी ने मांग ली थी ज्यादा

TV Actors Kicked Out of The Show: एक्टर्स किसी भी शो की जान होती हैं क्योंकि लोग कहानी से ज्यादा अपने फेवरेट स्टार्स पर फिदा होते हैं और उन्हीं की खातिर वो शो से जुड़ते हैं लेकिन कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला जब चलते शो से इन सितारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 28 Dec 2022-11:03 pm,
1/5

अनुपमा से हुए बाहर

Paras Kalnawat: कुछ महीने पहले की ही बात है जब पारस कलनावत जो अनुपमा में अहम रोल निभा रहे थे उनके शो से बाहर होने की खबर आई. हैरानी की बात ये थी कि ये सब अचानक हुआ था. इसका कारण ये दिया गया कि पारस ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा और दूसरे चैनल पर आने वाले शो झलक दिखला जा को साइन कर लिया.

2/5

गुस्से के चलते हुए थे शो से बाहर

Karan Singh Grover: करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे के बड़े सितारे रहे हैं. जिन्होंने कई हिट सीरियल्स में काम किया. लेकिन कुबूल है शो से उन्हें भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. जिन्हें राकेश बापट ने रिप्लेस किया. उन्हें शो से बाहर करने का कारण था उनका सेट पर गुस्सैल व्यवहार और अव्यवहारिक होना. 

3/5

दृष्टि धामी का नहीं चला था जादू

Drashti Dhami: दृष्टि धामी जहां डेली सोप की जान रहीं तो वहीं उन्होंने रियलिटी शो को भी होस्ट किया. लेकिन झलक दिखला जा 7 की होस्टिंग उनसे छीन ली गई थी और उनकी जगह पर मनीष पॉल को लाया गया था. इसकी वजह थी दृष्टि के होने से शो को कोई खास फायदा नहीं मिला था. 

4/5

आनंदी को इस वजह से किया गया बाहर

Pratyusha Banerjee: प्रत्यूषा बैनर्जी ने बालिका वधू में आनंदी का रोल निभाया और खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. लेकिन बाद में उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था इसका कारण था कि वो शो को फुल टाइम नहीं दे पा रही थीं जबकि उनका किरदार काफी डिमांडिंग था और उसके लिए ज्यादा समय चाहिए थे. 

5/5

अंकिता ने दिखाए थे स्टार होने के नखरे

Ankita Lokhande: कई डेली सोप में नजर आईं अंकिता लोखंडे ने कॉमेडी सर्कस जैसे शो में भी हिस्सा लिया था. लेकिन बाद में उन्हें शो से हटा दिया गया क्योंकि वो अक्सर सेट पर लेट आती थी जिससे एक्ट के लिए प्रैक्टिस का भी पूरा समय नहीं मिल पाता था. लिहाजा उनकी जगह पर शो में श्वेता तिवारी की एंट्री हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link