Holi 2023 Celebration Photos: पति विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे ने खेली प्रेम वाली होली, एक दूजे के लगाया ऐसे रंग

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Photo: सेलिब्रिटीज कोई भी मौका पार्टी का नहीं छोड़ते ये बात तो आप सब जानते हैं. लेकिन जब बात होली पार्टी की तो कहने की क्या. मुंबई में जगह-जगह सितारों ने जमकर पार्टी की. इस पार्टी में टेलीविजन के कई सितारे एक साथ नजर आए. इस पार्टी में अंकिता लोखंडे नियॉन कलर की साड़ी पहनकर जैसे ही पहुंची तो उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया. देखिए अंकिता लोखंडे नियॉन कलर की साड़ी पहनकर किस तरह से पति विक्की जैन के साथ होली पार्टी में पहुंचीं.

Tue, 07 Mar 2023-9:32 pm,
1/5

ऐसे पहुंचीं अंकिता

होली पार्टी में अंकिता लोखंडे नियॉन कलर की साड़ी पहनकर पहुंच गई. इस मौके पर अंकिता नियॉन कलर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस फोटोज में सटल मेकअप में नजर आ रही हैं.

2/5

पहनी नियॉन कलर की साड़ी

इन तस्वीरों अंकिता ने नियॉन कलर की साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ है. इस ब्लाउज का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ फोटोज में कैद हो गया है.

 

3/5

विक्की जैन भी आए नजर

इस होली पार्टी में अंकिता लोखंडे विक्की जैन के साथ पहुंचीं. इस मौके पर विक्की जैन भी अंकिता लोखंडे से मैचिंग कपड़ों में नजर आईं.

4/5

एक दूसरे के लगाया रंग

इन तस्वीरों में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे एक दूसरे के कलर लगाते हुए भी दिखाए दिए. तस्वीरों में अंकिता गॉगल्स लगाए हुए हैं और हाथ में गुलाल की थाल पकड़े दिखीं.तस्वीरों में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए.  

5/5

फोटोज वायरल

ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में फैंस को अंकिता और विक्की जैन एक साथ काफी अच्छे नजर आए. आपको बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आए दिन सोशल मीडिया पर एक साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link