Anupamaa: दुनिया के टॉप कॉलेज से पढ़े हैं `अनुज कपाड़िया`! एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी मोटी सैलरी वाली जॉब

Gaurav Khanna Educational Qualification: टीवी शो `अनुपमा` (Anupamaa) के मेन लीड यानी अनुपमा के पति `अनुज कपाड़िया` (Anuj Kapadia) शो में तो काफी पढ़े-लिखे हैं ही लेकिन यह किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) रियल लाइफ में भी काफी एजुकेटेड हैं. आइये नजर डालते हैं, गौरव खन्ना के एजुकेशनल क्वॉलिफिकेशन्स पर...

अनन्या श्रीवास्तव Mon, 16 Jan 2023-4:11 pm,
1/5

अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाते हैं

बता दें कि यहां 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल में मेन लीड 'अनुज कपाड़िया' (Anuj Kapadia) का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के एजुकेशनल क्वॉलिफिकेशन की बात हो रही है. आइए जानते हैं कि गौरव खन्ना ने कितनी पढ़ाई की है. 

2/5

एक्टर गौरव खन्ना की एजुकेशनल क्वॉलिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में एक बिजनेसमैन का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना असल जिंदगी में भी काफी पढ़े हैं. गौरव ने मास्टर्स इन बिजनेस ऐडमिनिस्ट्रेशन (MBA) किया है और साथ में Penn State Unversity से डॉक्टरल डिग्री हासिल की है. 

3/5

एक्टिंग के लिए गौरव ने छोड़ी मोटी सैलरी वाली जॉब

गौरव खन्ना एक्टिंग से पहले एक बड़ी आईटी फर्म में काम करते थे जहां उनकी सैलरी भी काफी जबरदस्त थी. एक्टिंग के अपने शौक को पूरा करने के लिए गौरव ने इस मोटी सैलरी वाली जॉब को भी छोड़ दिया था.  

4/5

अनुज यामी गौतम के साथ भी कर चुके हैं काम

वैसे तो गौरव खन्ना ने टीवी पर कई सारे शोज किये हैं लेकिन उनका शो 'ये प्यार न होगा काम' जिसमें इन्होंने एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ काम किया था, काफी फेमस हुआ था. 

5/5

ये हैं अनुज कपाड़िया की रियल लाइफ वाइफ

गौरव खन्ना आजकल अपने शो की एक्ट्रेस 'अनुपमा' के पति 'अनुज कपाड़िया' के नाम से जाने जाते हैं लेकिन इस फोटो में देखें उनकी रियल लाइफ पत्नी 'आकांक्षा' जिन्हें वो काफी समय स डेट भी कर रहे थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link