4 साल से नहीं मिली कोई फिल्म, 2 साल से टीवी से भी दूर, जीजा के नाम पर चर्चा में बनी ये हसीना

Anusha Dandekar Photos: अनुषा दांडेकर यूं तो जानी मानी मॉडल रही हैं. जिन्होंने फिल्मों से लेकर टीवी तक में खूब काम किया लेकिन पिछले कुछ सालों से अनुषा ना सिर्फ फिल्मों से दूर हैं बल्कि टीवी पर भी बेहद कम ही नजर आ रही हैं.

पूजा चौधरी Mon, 02 Jan 2023-4:14 pm,
1/5

बेहद बोल्ड है अनुषा दांडेकर

वीजे बनकर छोटे पर्दे पर धूम मचाने वालीं अनुषा दांडेकर आज लाइमलाइट में कम ही नजर आती हैं. आलम ये है कि इन दिनों अनुषा का नाम खबरों में सुनाई देता है तो वो सिर्फ उनके जीजा फरहार अख्तर की वजह है. हाल ही में वो न्यू ईयर भी साथ में ही मनाते दिखे थे. 

2/5

अनुषा के जीजा हैं फरहान अख्तर

सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें अनुषा बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनके साथ हैं शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर. अनुषा काफी हॉट एंड बोल्ड हैं और इन तस्वीरों में उनका ये अंदाज लोगों को पसीना-पसीना कर रहा है. 

3/5

साथ में मनाया नया साल

अनुषा के करियर की बात करें तो 2018 में वो भावेश जोशी सुपरहीरो में नजर आई थीं तब से अब तक चार साल बीत चुके हैं लेकिन अनुषा तब से अब तक एक्टिंग और फिल्मों से दूर ही हैं. अनुषा ने 2003 में अपने करियर का आगाज किया था. 

4/5

फिल्मों में नहीं आ रहीं नजर

वहीं छोटे पर्दे पर भी खूब काम चुकीं अनुषा एमटीवी पर वीजे रही हैं और बतौर होस्ट उन्हें हमेशा ही पसंद किया गया. उन्हें आखिरी बार 2021 में supermodel of the year में नजर आई थीं. यानि फिलहाल ना के बराबर काम कर रही अनुषा का फोकस वेकेशन इन्जॉय करने पर है. 

5/5

छोटे पर्दे पर भी नहीं मिल रहा काम

अनुषा दांडेकर करण कुंद्रा संग अपनी रिलेशनशिप और फिर बीते साल उनके साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाई रही थीं. अनुषा और करण का रिश्ता कई साल रहा लेकिन फिर अचानक दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link