Live In Relationship: वाइफ को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने लगे थे ये एक्टर्स, एक की तो GF ने बिना शादी के बच्चे को दिया जन्म

Live In Relationship: लिव-इन रिलेशनशिप (Actors Live In Relationship) बॉलीवुड सितारों के लिए आम बात है. लेकिन क्या आपको पता है कई एक्टर्स ऐसे हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद पत्नी को छोड़ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. इस लिस्ट में सिनेमाजगत के उन सितारों के नाम शामिल हैं जिनके नाम बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की लिस्ट में आता है. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो शादी किए बिना पिता भी बन गए थे. जानिए उन सितारों के बारे में जिन्होंने वाइफ को छोड़कर एक बार फिर से प्यार को चुना और लिव-इन रिलेशनशिप में जाने का बड़ा और चौंकाने वाला फैसला लिया था.

शिप्रा सक्सेना Tue, 21 Mar 2023-1:37 pm,
1/5

आमिर खान

आमिर खान का भले ही दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक हो गया हो. लेकिन क्या आपको पता है आमिर खान पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देने के बाद किरण राव के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि दोनों ने एक साथ लिव-इन में रहने लगे थे. लिव-इन में रहने के काफी वक्त दोनों ने निकाह किया था. किरण राव और आमिर खान का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है.

2/5

अरबाज खान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के चर्चे खूब हुए. मलाइका तलाक के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज जॉर्जिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं. 

3/5

सैफ अली खान

सैफ आए दिन वाइफ और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ कभी वकेशन तो कभी किसी इवेंट में स्पॉट हो जाते हैं. इन दोनों के दो बेटे हैं जिनके नाम तैमूर और जेह हैं. लेकिन क्या आपको पता है सैफ अमृता सिंह से तलाक लेने के कई साल बाद बेबो से प्यार कर बैठे थे. इतना ही नहीं, दोनों शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे.

 

4/5

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर की पहली वाइफ का नाम अधुना भबानी है. दोनों की लव मैरिज थी. लेकिन शादी के कई साल दोनों ने तलाक ले लिया था. अधुना से तलाक के बाद फरहान ने शिबानी दांडेकर के साथ शादी की. इनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई साल डेट किया और लिव-इन रिलेशन में लंबे वक्त तक रहे भी थे.

5/5

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल भले ही 2019 में अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से अलग हो चुके हैं लेकिन इससे पहले ही वो गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशन में थे. यहां तक कि तलाक से पहले अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के बच्चे के पिता भी बन गए थे. बिना शादी के बच्चे के पिता बनने की खबर उस वक्त काफी लाइमलाइट में रही थी. लेकिन दोनों ने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link